Home » क्रिकेट » Delhi- gautam gambhir wents delhi high court over bar using his name.
 

बार में गौतम गंभीर के नाम पर बिक रही है बीयर, हाईकोर्ट पहुंचे क्रिकेटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2017, 17:52 IST

टीम इंडिया के ओपनर और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर के नाम पर दिल्ली के एक रेस्टो-बार में शराब बिक रही है. दिल्ली के घुंघरू बार में गौतम गंभीर के नाम की टैगलाइन का इस्तेमाल कर दर्शकों को लुभाया जा रहा है.

इससे नाराज़ होकर गौतम गंभीर ने दिल्ली हाईकोर्ट का रास्ता अपनाया है. गौतम गंभीर चाहते हैं कि बार मालिक अपनी टैग लाइन से उनके नाम को हटाए. गंभीर खुद भी शराब नहीं पीते हैं, इसलिए उनका कहना है कि उनके नाम से शराब बेचना गलत है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक गंभीर की ओर से दायर अर्जी में कहा गया है कि हाल ही में उन्हें ये पता चला कि आरोपी दिल्ली के पंजाबी बाग में एक रेस्तरां चेन चला रहा है, जिसकी टैग लाइन ‘बाई गौतम गंभीर’ है.

अर्जी में कहा गया है कि इस टैग लाइन से ये संदेश जा रहा है कि ये रेस्तरां क्रिकेटर गौतम गंभीर से जुड़ा हुआ है, जिससे उनकी छवि को बेवजह नुकसान हो रहा है.

दरअसल बार के मालिक का नाम भी गौतम गंभीर है और उसने दावा किया कि वो अपने नाम की टैग लाइन पर इस बार को चला रहा है. हालांकि कोर्ट ने गौतम गंभीर की अपील पर बार को नोटिस भेजा है. इस अपील में गौतम गंभीर ने दावा किया है कि ये बार उनके नाम पर ग्राहकों को ड्रिंक सर्व कर रहा है.

First published: 31 May 2017, 17:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी