Home » क्रिकेट » Delhi: Missing posters of BJP MP and former cricketer Gautam Gambhir seen in ITO area
 

गायब हुए BJP सांसद गौतम गंभीर ! दिल्ली के ITO इलाके में लगे लापता होने के पोस्टर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2019, 10:46 IST

भारतीय क्रिके टीम को दो विश्व कप जिताने वाले पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर इन दिनों चर्चा में हैं. अब गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर्स दिल्ली के ITO इलाके में लगाए गए हैं. 

ITO इलाके में पेड़ों पर लगे पोस्टर में लिखा है, "क्या आपने इन्हें देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा गया था, पूर्वी दिल्ली इन्हें ढूढ़ रही है." हालांकि गंभीर के ये पोस्टर्स पेड़ों पर किसने चिपकाया है इसके बारे में न तो पोस्टर में कुछ लिखा है, न ही पता चल पाया है. यह माना जा रहा है कि इन पोस्टर्स को शनिवार रात में चिपकाया गया है.

दरअसल, दिल्ली में प्रदूषण के कारण शुक्रवार को संसदीय समिति की बैठक बुलाई गई थी, लेकिन पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर इसमेें नहीं पहुंचे थे. गौतम गंभीर इंदौर में जलेबी खाते दिखे थे. क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने अपने साथ गौतम गंभीर के इंदौर में जलेबी खाते हुए तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी. इसके बाद बवाल मच गया था. 

आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर को निशाने पर लिया था. आप कार्यकर्ताओं ने जलेबी और गौतम गंभीर की तस्वीरों को लेकर प्रदर्शन किया था. आप के कई कार्यकर्ताओं ने हाथों में जलेबी की थाली और गंभीर की फोटो लेकर प्रदर्शन किया था. उन्होंने कहा था कि दिल्ली में प्रदूषण को लेकर संसदीय कमेटी की बैठक में गंभीर शामिल होने के बजाय इंदौर में जलेबी खा रहे थे.

महाराष्ट्र में शिवसेना से झटका खा चुकी BJP, झारखंड में चुनाव पूर्व नहीं करना चाहती गठबंधन !

पंजाब में हुई थी RSS नेता की हत्या, 11 लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल

First published: 17 November 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी