Home » क्रिकेट » Dinesh Karthik tender unconditional apology After violating BCCI Rule
 

BCCI से मिले नोटिस का दिनेश कार्तिक ने दिया जवाब, बिना शर्त मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2019, 17:21 IST

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई ने मिले नोटिस का जवाब दिया है. अपने जवाब में कार्तिक ने बिना शर्त अपने फैसले के लिए माफी मांगी है और बीसीसीआई को भरोसा दिलाया है कि वो आगे से वो ऐसा कुछ नहीं करेंगे.

बता दें, दिनेश कार्तिक हाल ही में करेबियन प्रीमियर लीग की टीम ट्रिनबागो नाईट राइडर्स की जर्सी पहने हुए ट्रिनबागो नाईट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम में नजर आए थे. ब्रेंडन मैकुलम के साथ बैठे उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसके बाद बीसीसीआई ने उनके जवाब मांगा था कि आखिर क्यों ना उनका कॉन्ट्रैक्ट रद्द किया जाय.

दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई को भेजे अपने जवाब में लिखा,'वहां जाने से पहले बीसीसीआई की परमिशन ना लेने के कारण मैं बिना शर्त माफ़ी मांगता हूँ. मैं आपको बताना चाहता हूँ की टीकेआर के लिए मैं कोई भी भूमिका नहीं निभा रहा हूँ और ना ही किसी अन्य तरह से मैं टीम से जुड़ा हूँ.'

 

बीसीसीआई के नियनों के अनुसार अगर कोई खिलाड़ी आईपीएल के अलावा किसी अन्य लीग में जाता है तो उसके लिए बीसीसीआई ने परमिशन मांगनी पड़ती है. कार्तिक ना सिर्फ करेबियन प्रीमियर लीग में गए थे बल्कि वो ट्रिनबागो नाईट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम में उनकी जर्सी पहने नजर आए थे.

दरअसल, कोलकाता नाउट राइडर्स ने हाल ही में ब्रेंडन मैकुलम को कोच बनाया है. ऐसे में माना जा रहा था कि कार्तिक आने वाले सीजन से पहले कोच और टीम के साथ बेहतर तालमेल बिठाना चाहते हैं जिस कारण वो इस लीग में नजर आए थे. ट्रिनबागो नाईट राइडर्स के लिए खेलने वाले ज्यादातर खिलाड़ी कोलकाला के लिए भी खेलते है और इन दोनोंं टीमें के मालिक भी एक ही है.

स्टीव स्मिथ ने रचा इतिहास, 50 साल में कोई भी बल्लेबाज नहीं कर पाया ये बड़ा कारनामा

First published: 8 September 2019, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी