Home » क्रिकेट » Durham County Cricket Club (DCCC) signed the banned Australian cricketer Cameron Bancroft for next season 2019
 

बॉल टैंपरिंग में फंसा ये खिलाड़ी 2019 में इस टीम के लिए करेगा छक्कों की बरसात

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 14:18 IST

डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब (डीसीसीसी) ने 2019 सत्र के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने अगले सीजन के लिए अपने विदेशी खिलाड़ी के रूप में नौ महीने के निलंबन झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर कैमरन बैनक्रॉफ्ट को शामिल कर लिया है. बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ के मामले में उन पर क्रिकेट खेलने से एक साल का प्रतिबंध लगया था और कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगया था.

इस मामले के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ग्लोबल T20 कनाडा में खेले थे और अब वह कैरीबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में शामिल हैं. वहीं, अब डरहम की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर कैमरन बैनक्रॉफ्ट डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब (डीसीसीसी) के 2019 सत्र में पूरे प्रारूप में खेलेंगे.


डीसीसीसी के मुख्य कोच जॉन लुईस भी उनके टीम में शामिल होने से खुश हैं. उन्होंने कहा कैमरन एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो हमारी बल्लेबाजी लाइन को बढ़ा सकता है. पिछले दो सत्रों में टॉम लथम ने हमारे लिए बहुत अच्छा काम किया है, लेकिन कैमरन के पास बड़े रन बनाने के लिए भूख और स्वभाव है.

टीम में शामिल होने पर कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने कहा, " मैं 2019 काउंटी सीज़न के लिए डरहम में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं. 2017 में अमीरात रिवरसाइड में खेला जाने के बाद मुझे पता है कि क्रिकेट खेलने के लिए एक महान जगह क्या है. यह क्रिकेट की एक बड़ी गर्मी होगी और मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं ."

ये भी पढ़ें: T20 लीग में स्पॉट फिक्सिंग करने पर इस खिलाड़ी पर लगा दस साल का प्रतिबंध

First published: 17 August 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी