Home » क्रिकेट » During Retirement Speculation MS Dhoni Workout in Gym
 

इधर उड़ रही हैं संन्यास की खबरें उधर जिम में पसीना बहा रहे हैं धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 11:12 IST

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रांची आते ही जिम में पसीना बहाना शुरू कर दिया है. विश्व कप के 12वें संस्करण में भारतीय टीम का सफर समाप्त होने के बाद से ही धोनी के संन्यास को लेकर अटकलें चल रही हैं. वहीं धोनी इस तमाम खबरों से दूर काफी निश्चिंत नजर आ रहे है. धोनी गुरूवार शाम को लंदन से लौटे हैं और आते ही उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है.

शुक्रवार देर शाम धोनी को झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के धुर्वा स्थित में देखा गया. धोनी हमेशी की तरह काफी गंभीर नजर आए और उन्होंने करीब घण्टे भर तक जिम में पसीना बहाया.

 

वहीं शुक्रवार को ही धोनी के मैनेजर अरूण पांडे ने पीटीआई को बताया कि धोनी अभी संन्यास नहीं लेने वाले हैं और वो अभी आगे भी खेलान जारी रखेंगे. साथ ही उन्होंने धोनी की संन्यास को लेकर चल रही अटकलबाज़ियों को काफी दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

भारतीय टीम को 3 अगस्त से वेस्टइंडीज का दौरा करना है. वहीं रविवार को चयनसमिति की बैठक होगी. ऐसे में धोनी के सभी फैंस को इस बात का इंतजार है कि क्या टीम में उन्हें जगह मिलती है या नहीं. क्योंकि पूर्व खिलाड़ियों ने कहा है कि टीम इंडिया को अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए अभी से तैयार शरू कर देनी चाहिए. भारत को वेस्टइंडीज दौरे पर चीन वनडे, तीन टी20 और दो टेस्ट मुकाबले खेलने है.

बता दें, धोनी को लेकर पहले खबरें आई थी कि वो इस विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे. जब भारतीय टीम को सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा तो इसके बाद इन खबरों ने और जोर पकड़ा. वहीं बीते दिनों ही एक न्यूज चैनल नेे धोनी के करीबी दोस्त का हवाला देकर खबर दी थी कि धोनी जल्द ही आर्मी की ट्रेनिंग लेने वाले है.

WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच ने इंग्लैंड को विश्व कप जीतने पर दिया ख़ास गिफ्ट

First published: 20 July 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी