Home » क्रिकेट » Dutee Chand said her sister blackmailing her after she accept same sex relationship
 

इस खिलाड़ी ने अपनी बहन पर लगाया गंभीर आरोप, कुछ दिन पहले खुद को बताया था समलैंगिक

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2019, 9:11 IST

अपने समलैंगिक रिश्तों की बात कबूल कर चर्चा में आई स्टार धावक दुती चंद ने अपनी बहन पर सनसनीखेज आरोप लगाए है. दुती चंद ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी बड़ी बहन पर ब्लैकमेल करना का आरोप लगाया है. बता दें, दुती चंद 100 मीटर में राष्ट्रीय रिकॉर्ड और एशियाई खेलों में 2 रजत पदक जीत चुकी है.

मीडिया के बात करते हुए दुती ने अपनी बहन पर आरोप लगाते हुए कहा,'मेरी बहन मुझे ब्लैकमेल कर रही है, उसने मुझसे 25 लाख रुपए मांगे. उसने एक बार मुझे पीटा था, मैंने पुलिस को सूचना दी थी. चूंकि वह मुझे ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए मुझे अपने रिश्ते के बारे में बताने के लिए मजबूर होना पड़ा.'

बता दें, रविवार को ही इस महिला एथलिट ने अपने समलैंगिक होने की बात कबूली थी. दुती ने बताया था कि वो पिछले तीन साल से अपनी पार्टनर के साथ है. उन्होंने अपने पार्टनर के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया था, बस इतना भर बताया था कि वो उन्हीं के शहर की है. 

भारत की इस स्टार खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा, खुद को बताया समलैंगिक

दुती ने कहा था कि, उसने मेरे बारे में पढ़ा कि मुझे खेल में अपना करियर बनाने के लिए कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और मुझसे कहा कि वह मेरी कहानी से प्रेरित हुई है. इस तरह से हमारी मुलाकात हुई. दुती न अपनी पार्टनर के साथ भविष्य में सैटल होने की इच्छा जताई थी. दुती चंद ने कहा था कि, मैं किसी ऐसे के साथ रहना चाहती थी, जो मुझे बतौर खिलाड़ी प्रेरित करे. मैं बीते 10 साल से धावक हूं और अगले 5 से 7 साल तक दौड़ती रहूंगी. मैं प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने पूरी दुनिया घूमती हूं. यह आसान नहीं है. मुझे किसी का सहारा भी चाहिए.

First published: 22 May 2019, 9:11 IST
 
अगली कहानी