Home » क्रिकेट » Dwayne Johnson 'The Rock' knows about MS Dhoni & his Helicopter Shot, Surprising, talks while 'Jumanji: Welcome to the Jungle' promotion
 

धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट को अच्छी तरह पहचानते हैं रेसलर-हॉलीवुड एक्टर 'द रॉक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2017, 17:54 IST
(Twitter)

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्लूडब्लूई) के मशहूर रेसलर ड्वायने जॉनसन यानी 'द रॉक' ने न केवल रिंग के भीतर अपना दबदबा कायम किया, रिंग के बाहर भी हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपना सिक्का चलाया. तमाम एक्शन फिल्मों में अपनी दमदार भूमिका निभाने वाले रॉक ने हाल ही में खुलासा किया है कि वे भारत में मशहूर क्रिकेट के साथ ही टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी जानते हैं.

जिस तरह रेसलिंग में शॉन माइकल्स, ट्रिपल एच, द अंडरटेकर के बीच द रॉक ने अपनी अलग पहचान बनाई. उसी तरह तमाम दिग्गज क्रिकेटर्स के बीच भी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जलवा कायम है. जिस तरह रॉक को न केवल अमेरिका बल्कि दुनिया भर के दर्शक पसंद करते हैं, धोनी के भी प्रशंसकों की तादाद बहुत ज्यादा है.

हाल ही में आगामी 29 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'जुमांजीः वेलकम टू द जंगल' के प्रचार के दौरान 45 वर्षीय द रॉक ने क्रिकेट के बारे में अपनी दिलचस्पी जाहिर की.

अपने भारतीय प्रशंसकों के लिए प्रेम जाहिर करते हुए रॉक ने एक वीडियो में हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा मशहूर क्रिकेट पर बात करके सभी को चौंका दिया. जहां इस खेल को लेकर रॉक की जानकारी को लेकर लोगों को संदेह हो सकता है, ड्वायने जॉनसन ने एमएस धोनी के बाउंड्री पार जाने वाले दमदार छक्के को द हेलीकॉप्टर हिट के रूप में पहचानकर सबको हैरान कर दिया.

न केवल वो धोनी के दुनिया भर में मशहूर इस शॉट के बारे में जानते हैं, रॉक ने श्रीलंकाई खिलाड़ी तिलकरत्ने दिलशान के रैंप शॉट और स्लो बाउंसर को भी बिल्कुल सही ढंग से पहचान कर, लोगों को हैरत में डाल दिया.

वीडियो में दिखाए गए एक प्रश्नोत्तर चरण में रॉक ने तमाम सवालों के सही जवाब दिए. हालांकि 'व्हॉट्स इट कॉल्ड विद ड्वायने जॉनसन?' शीर्षक वाले इस प्रश्नोत्तर राउंड के पहले चरण में वो सही जवाब नहीं दे सके.

First published: 28 December 2017, 17:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी