Home » क्रिकेट » eight pakistan first class cricketers admitted to hospital after being attack bugs
 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर कीड़ों का हमला, 8 खिलाड़ी अस्पताल में भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2018, 15:58 IST
(file photo )

पाकिस्तान फर्स्ट क्लास क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के लिए कीड़ों ने मुश्किल खड़ी कर दी है. कीड़ों के काटने के बाद पाकिस्तान के फर्स्ट क्लास क्रिकेट टीम के आठ खिलाड़ियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इन खिलाड़ियों को कायदे-ए-आजम ट्रॉफी (पाकिस्तान की प्रमुख प्रथम श्रेणी की प्रतियोगिता) के मैच के दौरान कीडों ने काट लिया. लाहौर वाइट्स और एसएनजीपीएल के बीच मैच खेला जा रहा था. कीड़ों के काटने के बाद 8 खिलाड़ी बीमार हो गए. जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसको लेकर पाकिस्तान के खिलाड़ियों में आक्रोश है. खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज इमरान फरहत ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, खिलाड़ी मैदान से हॉस्पिटल जा रहे हैं. मैच के दौरान खिलाड़ियों पर कीड़ों ने हमला कर दिया. 36 साल की खिलाड़ी ने आगे कहा कि हर कोई खुद को अस्वस्थ महसूस कर रहा है. ग्राउंड की स्थिति के कारण हर कोई बीमार है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान पूर्व कप्तान मिस्बाह-उल-हक ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लाहौर सिटी क्रिकेट एसोसिएशन ग्राउंड के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर कर स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम की स्थिति को बताया है. इस वीडियो में क्रिकेट ग्राउंड के ड्रेसिंग रूम की हालत बेहद खस्ता नजर आ रही है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ड्रेसिंग रूम की टाइल्स उखड़ी पड़ी हैं. गंदगी फैली है. बाथरूम की हालत खराब है. इतना ही नहीं ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के लिए एक भी पंखा नहीं दिखाई दे रहा है.

मिस्बाह-उल-हक ने वीडियो शेयर कर लिखा,‘यह कोई स्टोररूम नहीं है. यह LCCA ग्राउंड का ड्रेसिंग रूम हैं. वर्तमान में इस मैदान में फर्स्ट क्लास मैच चल रहे हैं. मुझे लगता है खिलाड़ी इससे अच्छा डिजर्व करते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि ये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर निर्भर करता है कि वो घरेलू क्रिकेट के लिए सुविधाओं को सही करे. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सुधार के लिए जरूरी है कि पीसीबी इस मामले में एक्शन ले. पीसीबी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसा फिर ना हो. ट्वीट में आगे लिखा गया कि ड्रेसिंग रूम में सिर्फ एक पंखा लगा है. वो भी ऐसी गर्मी में, जहां खिलाड़ी मैदान पर काफी संघर्ष करते हैं.

ये भी पढ़ें- बल्लेबाजी में फ्लॉप केएल राहुल ने 'जादुई' कैच पकड़कर बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

 

First published: 9 September 2018, 15:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी