Home » क्रिकेट » Ellyse Perry responds brilliantly to Murali Vijay’s comment regarding dinner date
 

एलिस पैरी के साथ 'डिनर डेट' पर जाना चाहते थे मुरली विजय, महिला खिलाड़ी ने दिया मजेदार जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2020, 19:24 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (Murli Vijay) ने बीते दिनों ही एक इंस्टाग्राम लाइव वीडियो पर उन लोगों के नाम बताए थे जिनके साथ वो डिनर पर जाना चाहेंगे. मुरली विजय ने कहा था कि वो ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम (Australia Women Cricket Team) की स्टर खिलाड़ी एलिस पैरी (Ellyse Perry) और टीम इंडिया (Team India) के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ डिनर पर जाना चाहेंगे. मुरली विजय ने कहा था, 'एलिस पैरी, मैं उनके साथ डिनर पर जाना जाऊंगा. वह बहुत खूबसूरत हैं और शिखर धवन के साथ कभी भी जा सकता हूं. वह बहुत मजेदार इंसान हैं. बात सिर्फ इतनी है कि वह हिंदी में बात करेंगे और मैं तमिल में.'

मुरली विजय के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था क्योंकि पैरी की शादी रग्बी स्टार मैट टोमुआ से 2015 में हो चुकी है. वहीं अब इस महिला ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी ने मुरली विजय को जवाब दिया है. रिद्धिमा पाठक के साथ इंस्टाग्राम के साथ लाइव चैट के दौरान एलिसे पेरी ने कहा कि मुझे उम्मीद है वो भुगतान कर रहे हैं और मैं अपनी तारीफ सुनकर काफी खुश हुई.

बता दें, इस दौरान एलिस पैरी ने इस बात की भी उम्मीद जताई है कि जब कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर खत्म होगा तो ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम मैदान पर सबसे पहले कदम रखेगी. इतना ही नहीं उन्होंने इस बात की भी उम्मीद जताई है कि कोरोना वायरस का खतरा कम होने के बाद महिला बिग बैश लीग से क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज हो होगा.

एलिस पैरी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए अभी तक आठ टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 624 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से दो शतक और दो अर्धशतक भी आए हैं जबकि इस खिलाड़ी ने 112 वनडे मुकाबलों में 3022 रन बनाए है और 120 टी20 मैच में उनके बल्ले से 120 मैच में 1218 रन आए हैं.

घरेलू क्रिकेटर्स के लिए आया सामने बोर्ड, ईद से पहले खिलाड़ियों की करेगा आर्थिक मदद, मंगाए आवेदन

First published: 3 May 2020, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी