Home » क्रिकेट » ENG v IND 2018: Team India need to walk the talk on overseas tours, says Virender Sehwag
 

सहवाग ने साधा रवि शास्त्री पर निशाना, कहा- बातें करने से विदेश में जीत नहीं मिलती

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 13:35 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सिरीज में इंग्लैंड में अजेय बढ़त बना ली है.इंग्लैंड में लगातार तीसरी सिरीज हार के बाद भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने टीम को जमकर लताड़ा है. उन्होंने India Tv से बात करते हुए कहा कि विदेशी दौरे पर अच्छा करने के लिये अभ्यास की जरुरत होती है.अभ्यास की कमी की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

India TV से बात करते हुए सहवाग ने कहा कि अगर आप को विदेशी धरती पर अच्छा करना है तो आप को मैदान पर मेहनत करनी पड़ेगी,आप ड्रेसिंग रुम मे सिर्फ बात करके विदेशों में बेहतर प्रदर्शन नहींं कर सकते हैं. तब तक आप के बारे में कोई भी बात नहीं करना चाहेगा जब तक हम विदेशों मे अच्छा नहीं करेंगे.

 

यह भी पढ़े: इंग्लैंड दौरे ने खत्म किया टीम इंडिया के इन 3 बल्लेबाजों का करियर!

चौथे टेस्ट मैच में 9 विकेट हासिल करने वाले मोईन अली को लेकर बात करते हुए सहवाग ने कहा कि जब हम पिछली बार भी खेलने गये थे, तब भी मोईन अली सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले स्पिनर बने थे.

यह भी पढ़े: पांचवें टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर

मुझे लगता है कि मोईन अली ने अश्विन से बेहतर गेंदबाजी की है. यहां तक की इंग्लैंड के बललेबाजों ने स्पिनर को हमसे बेहतर खेला है.इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में हमसे बेहतर खेल दिखाया है. वो हमसे ज्यादा जीत के हकदार थे.

First published: 5 September 2018, 13:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी