Home » क्रिकेट » Eng vs Ind:Indian players unhappy with Kohli-Shastri’s changing and chopping
 

टीम इंडिया में फूट की खबर सामने आई, रवि शास्त्री और कोहली से कई खिलाड़ी नाराज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 14:44 IST

इंग्लैंड में भारत को हार का सामना करना पड़ा है. इस सीरीज के बाद टीम में फुट लगातार खबर आ रही है. एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर रोहित और कोहली की  लड़ाई खबर आ रही है. वही अब टीम में खिलाड़ियो औऱ कोच-कप्तान के बीच मनमुटाव की खबर आ रही है. टीम में लगातार हो रहे बदलाव की वजह से खिलाड़ी परेशान है.

गौरतलब है कि इंग्लैंड सीरीज में हार रवि शास्त्री और विराट कोहली दोनों ने खिलाड़ियों का समर्थन किया है. लेकिन इसके बाद भी टीम के खिलाड़ियों में निराशा है. इंडियन एक्सप्रेस की  खबर के अनुसार टीम के खिलाड़ी लगातार हो बदलाव की वजह से परेशान है.

यह भी पढ़े: एशिया कप टीम में मयंक अग्रवाल के चयन पर भड़का ये दिग्गज, चयनकर्ताओं को सुनाई खरी-खोटी

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए एक खिलाड़ी ने कहा है कि इस टूर की शुरुआत में हमसे कहा गया था कि हम शुरुआत के तीन मैचों में एक ही टीम के साथ मैदान में उतरेंगे. हमे बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा, जिससे हमे विश्वास मिला था. कोहली अच्छा इंसान है और सबसे उनका बेस्ट गेम चाहता है. लेकिन टीम में बदलाव की वजह से हम खुद पर ही शक कर रहें है. ऐसा लग रहा है हम गलती कर रहें है. हम सब इंसान है और हम अब परेशान है.

यह भी पढ़े: रवि शास्त्री ने टीम इंडिया को मिली करारी हार पर कहा- इससे पहले 15-20 सालों में ...

वहीं दूसरे खिलाडी ने बात करते हुए कहा कि जब आप के दिमाग दूसरे ख्याल आने लगते है तब आप का प्रदर्शन भी प्रभावित होता है. आप ये सोचना शुरू कर देते है कि ये ऐसा क्यों कर रहे हैं. जिसके बाद आप सिर्फ अपने बारें में ही सोचना शुरू कर देते है.

First published: 6 September 2018, 14:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी