Home » क्रिकेट » Eng vs Ind: Reports: Ravi Ashwin likely to sit out of the fifth Test
 

पांचवें टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 12:14 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही सिरीज टेस्ट में इंग्लैंड ने अजेय बढ़त बना ली है. इंग्लैंड ने सिरीज में 3-1 की बढ़त बना ली है. वहीं अब ओवल टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार के ऑफ स्पिनर आर अश्विन का इस टेस्ट मैच में खेलने पर संशय बन गया है.

चौथे टेस्ट मैच से पहले भी आर अश्विन भी इंजरी की वजह से परेशान थे,हालांकि बाद में वो फिट हो गय़े थे और उन्हें चौथे टेस्ट में मौका मिला था. इस टेस्ट में उऩका प्रर्दशन कुछ खास नहीं रहा था और वो इस मैच में सिर्फ तीन विकेट हासिल किये थे. वहीं टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार आर अश्विन इंजरी की वजह से ओवल टेस्ट में नहीं खेल पायेंगे.

आर अश्विन के चोटिल होने की वजह से रवीद्र जडेजा को मौका मिल सकता है. इंग्लैंड के खिलाफ अभी तक जडेजा को मौका नहीं मिला है. ऐसे में जडे़जा के पास एक बार फिर से खुद को साबिक करने का मौका होगा.भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच 7 सितंबर से 11 सितंबर तक खेला जाएगा.

आप को बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी की पत्नी और बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार शर्मिला टैगोर भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला पांचवां टेस्ट देखने इंग्लैंड जाएंगी. 

First published: 4 September 2018, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी