Home » क्रिकेट » ENG vs PAK Test: England Batsman Jos Buttler Writes 'Vulgar Message' On His Bat Handle During Match With Pakistan
 

इंग्लिश प्लेयर ने बल्ले पर लिखी 'गंदी बात', ICC कर सकती है कार्रवाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2018, 19:08 IST
( England Cricket twitter)

आईपीएल 11 में राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ी जोस बटलर अब भी उसी फॉर्म में लग रहे हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 80 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. बटलर की इस पारी के दम पर इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट मैच में हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली.

लेकिन बटलर ने जिस बल्ले से टीम के लिए शानदार पारी खेली थी, वही बल्ला उनके लिए परेशानी बन गया है. उनके इस बल्ले को लेकर विवाद शुरू हो गया है,  जिसके चलते उनको आईसीसी की फटकार का सामना करना पड़ सकता है.

दरअसल विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जिस बल्ले से बल्लेबाजी कर रहे थे, उस पर गाली लिखी हुई थी. लंच के दौरान बटलर अपने बैट और हेलमेट को बाउंड्री के पास मैदान पर रखकर चले गए. जब उनके बैट पर कैमरा मैन की नजर पड़ी तो उन्होंने इसको जूम करके देखा. देखने पर पता चला कि उनके बल्ले के ऊपरी हिस्से पर इंग्लिश में गाली लिखी हुई है. 

इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि आईसीसी का नियम है कि कोई भी खिलाड़ी अपने कपड़ों, बल्ले व शरीर पर कोई भी निजी संदेश बिना आईसीसी की अनुमति के नहीं लिख सकता है. जब आईसीसी उसकी अनुमति देगी तभी वो इस तरह की चीजों को प्रदर्शित कर सकता है.

ये भी पढ़ें- Women T20 Asia Cup : हरमनप्रीत ने भारत को दिलाई दूसरी जीत, थाईलैंड को 66 रनों से दी मात

First published: 4 June 2018, 19:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी