Home » क्रिकेट » engineer sent application for team india coach and claim to improve virat kohli.
 

इंजीनियर का दावा- कोच बनाया, तो कोहली को सुधार दूंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2017, 15:34 IST

अनिल कुंबले के टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद बीसीसीआई ने नए कोच की तलाश शुरू कर दी है. टीम इंडिया के नए कोच बनने की रेस में रवि शास्त्री, टॉम मूडी और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज हैं. इन बड़े नामों के बीच एक इंजीनियर ने टीम इंडिया के कोच पद के लिए अप्लाई किया है.

ख़ास बात ये है कि बंगाल के इस इंजीनियर का क्रिकेट से कोई लेना-देना नहीं है. बंगाल के वर्द्धमान जिले के रहने वाले इंजीनियर ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड को टीम इंडिया का मुख्य कोच बनने के लिए ई-मेल किया है. इस शख्स का नाम उपेंद्रनाथ ब्रह्मचारी है. वह महाराष्ट्र में एक बहुराष्ट्रीय कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं.

अपने खत में उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को लिखा, "चूंकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को कोच के रूप में कोई बड़ा नाम चाहिए, इसलिए मैं इस पद के लिए सबसे योग्य हूं."

इंजीनियर ब्रह्मचारी का कहना है, "अगर किसी पूर्व क्रिकेटर को कोच नियुक्त कर दिया, तो टीम इंडिया के कप्तान कोहली उसे कुंबले की तरह अपमानित कर सकते हैं. लिहाजा मैं बेहतर पसंद हो सकता हूं. मेरे ऊपर कोहली के एरोगेंट एटीट्यूट (घमंडी प्रवृत्ति) का कोई असर नहीं पड़ेगा. धीरे-धीरे मैं उन्हें सही ट्रैक पर ला सकता हूं."

First published: 27 June 2017, 15:34 IST
 
अगली कहानी