Home » क्रिकेट » England Announced 14-man squad for the fourth Test match against India, James Vince added to England squad
 

कोहली के 'ब्रह्मास्त्र' के खात्मे के लिए इंग्लैंड चौथे टेस्ट में उतारेगा 'मिसाइल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 18:05 IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने साउथैंम्प्टन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम में दो बदलाव करते हुए टीम का ऐलान कर दिया है. अगले टेस्ट के लिए मुरली विजय और चाइनामैन कुलदीप यादव के स्थान पर पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी जैसे युवाओं को जगह मिली है. वहीं, आज इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी चौथे टेस्ट के लिए भी 14 सदस्यीय इंग्लिश टीम का ऐलान कर दिया है, इस मैच में टीम ने हार के बाद जेम्स विंस को शामिल किया है. वहीं, मोइन अली को भी अगले मैच के लिए शामिल किया गया है.

इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट मैच के लिए जेम्स विंस को टीम में चोटिल जॉनी बेयरस्टो की जगह को कवर करने के लिए शामिल किया है. बता दें कि नॉटिंघम टेस्ट मैच के समय बेयरस्टो को विकेटकीपिंग करते समय चोट लग गई थी, अगर वह चौथे टेस्ट मैच में फिट रहेंगे तो खेलेंगे नहीं तो उनकी जगह विंस को मौका मिलेगा. विंस ने इंग्लैंड टीम के लिए 13 मैच खेले हैं जिसमें उनके 548 रन हैं. विंस ने अपना पिछला टेस्ट न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था.

तीसरे टेस्ट के दौरान मोइन अली टीम का हिस्सा नहीं थे और वह काउंटी क्रिकेट खेलने चले गए.काउंटी में उन्होंने दोहरा शतक जमाते हुए 219 रन की पारी खेली और उन्हें फिर से टीम में मौका दिया गया है. अगर अली का यह प्रदर्शन इंडिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में भी होगा तो इंडिया टीम खतरे में पड़ सकती है.

ये है टीम

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), करुण नायर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दूल ठाकुर, हनुमा विहारी.

इंग्लैंड: जो रूट, एलिस्टर कुक, कीटन जेनिंग्स, ऑली पोप, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, मोइन अली, जेम्स विंस, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, सैम कुर्रन, जेम्स एंडरसन, आदिल राशिद.

 ये भी पढ़ें: रायुडू के दम पर टीम इंडिया ने जीता पांचवा मैच, सिराज की गेंदबाजी के आगे बिखरे बल्लेबाज

First published: 23 August 2018, 18:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी