Home » क्रिकेट » England are the best all-round team in any conditions: Kumar Sangakkara
 

कुमार संगकारा ने दिया हैरान करने वाला बयान, भारत को नहीं इस देश को बताया दुनिया की नंबर 1 टीम

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 10:10 IST

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सिरीज को लेकर तैयारी शुरू हो गई है. इस सिरीज से पहले श्रीलंका के महान बल्लेबाज़ कुमार संगकारा ने श्रीलंकन टीम को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने श्रीलंकन टीम को सलाह देते हुए कहा कि अगर उन्हें इस सिरीज में जीत हासिल करनी है तो उन्हें अपने बेस्ट देना होगा.

ESPNCricinfo से बात करते हुए उन्होंने कहा कि श्रीलका के लिए सिरीज काफी ज्यादा कठिन होने वाली है. मुझे लगता है जो भी हालात को बेहतर तरह से समझेंगे, उसे ही जीत हासिल होगी.


इंग्लैंड की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इस बात में कोई भी शक नहीं है कि इंग्लैंड के पास इस समय दुनिया की सर्वश्रेष्ठ आलराउंड टीम है. उनके पास दस नंबर तक आलराउंडर्स है. उनके पास एक सेटल्ड बैटिंग लाइन अप है,जिसे उन्होंने अभी तक बदला नहीं है. उनके पास बड़े शॉट लगाने वाले और किसी भी  बल्लेबाज़ी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए तैयार बल्लेबाज़ है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की टीम को इस सिरीज में कुक की कमी खल सकती है. उनके न होने से श्रीलंका को एक नई सलामी जोड़ी को आजमाना होगा.ऐसे में श्रीलनक के पास उन्हें निशाना बनाने का मौका होगा.

First published: 3 October 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी