Home » क्रिकेट » England cricket team player Ben Stokes and Chris Woakes Are out of the team due to injury
 

इंग्लैंड दौरा: भारत के लिए अच्छी खबर, इंग्लैंड के ये दो स्टार खिलाड़ी वनडे सिरीज से हुए बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2018, 18:47 IST

इंग्लैंड दौरे में टीम इंडिया तीन एकदिवसीय मैच खेलेगी और टीम का पहला मैच 12 जुलाई को नाटिघंम में खेला जाएगा. लेकिन इग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को एक खुशखबरी मिली है. इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स चोटिल होने के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं.

टीम के स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी बची वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, स्टोक्स को मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण और वोक्स को घुटने में दर्द के कारण सीरीज से बाहर होना पड़ा है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक स्टोक्स को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी. वह टीम के साथ चौथे और पांचवें वनडे मैच के दौरान साथ रहेंगे, लेकिन मैदान पर नहीं उतर पाएंगे. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि वह तीन जुलाई से शुरू हो रही T-20 सीरीज में इंग्लैंड के साथ मैदान पर उतरेंगे.

इस समस्या की वजह से वोक्स भारत के खिलाफ अंतिम वनडे मैच तक टीम से बाहर रहेंगे. बता दें कि इग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ अंतिम वनडे मैच 17 जुलाई को खेलेगी. बता दें कि टीम इंडिया तीन जुलाई से इग्लैंड दौरे पर जाएगी, यहां पर उसे तीन T20, तीन वनडे और तीन टेस्ट मैच खेलेगी.

ये भी पढे़ं: इस वजह से नीलाम होने जा रहा है धोनी का आशियाना

First published: 18 June 2018, 18:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी