Home » क्रिकेट » England George Hankins Arrested for Drinking and Drive during Lockdown
 

लॉक डाउन में शराब पीकर गाड़ी चलाता हुआ पकड़ा गया इंग्लैंड का यह खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2020, 19:46 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) लॉक डाउन के दौरान पूरी दुनिया में डेढ़ लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि 25 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इस वायरस का असर इंग्लैंड (England) में भी देखने को मिला है. ब्रिटेन में इस वायरस के कारण अभी तक 10 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और वहां पर भी कोरोना वायरस के असर को रोकने के लिए लॉकडाउन किया हुआ है. वहीं खबर है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉर्ज हैंकिंस ने बेशर्मी की सारी हदें पार की है और उन्हें लॉक डाउन के दौरान शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए हैं.

इंग्लिंश मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ग्लूस्टरशर के बल्लेबाज जॉर्ज हैंकिंस (George Hankins) को 19 अप्रैल को पोर्ट्समथ रोड पर गिरफ्तार किया गया है. इस खिलाड़ी पर आरोप है कि वो शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था और उन्होंने नशे की हालत में एक दूसरी गाड़ी को टक्कर मार दी. इस घटना के बाद इस खिलाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है जहां जुलाई में उसे गिल्डफोर्ड मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जॉर्ज हैंकिंस दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और वो ग्लूस्टरशर (Gloucestershire) के लिए खेलते हैं. इस खिलाड़ी ने ग्लूस्टरशर के लिए खेलते हुए 28 फर्स्ट क्लास मैचों में 22.34 के औसत से 961 रन बनाए हैं. इस दौरान इस बल्लेबाज ने 6 अर्धशतक और एक शतक लगाया है. इतना ही नहीं यह खिलाड़ी 15 लिस्ट ए मैच भी खेल चुका है जिसमें वो 38.21 की औसत के साथ 535 रन बना चुका है.

जॉर्ज हैंकिंस ने 2015 में शानदार बल्लेबाजी के दम पर ग्लूस्टरशर के साथ करार हासिल किया था. इस काउंटी कल्ब ने जॉर्ज हैंकिंस के साथ दो साल का करार किया था. इतना ही नहीं यह खिलाड़ी अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर इंग्लैंड की अंडर 19 की अपनी जगह बना पाने में सफल हुआ है.

ग्लूस्टरशायर वही क्लब है जहां टीम इंडिया के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को इस साल काउंटी चैंपियनशिप के पहले छह मैच खेलने थे. हालांकि, इस महीने की शुरुआत में कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे रद्द कर दिया गया.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने स्टाफ के लिए तलाश रही है नौकरी, इस कंपनी से कर रही है बात

सुरेश रैना का खुलासा, एक गलती के कारण ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दी थी पीटने की धमकी, डर के मारे नहीं निकले थे कमरे से बाहर

First published: 22 April 2020, 19:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी