Home » क्रिकेट » England Lions stand down young batsman Joe Clarke and Tom Kohler-Cadmore from India tour party after learning of involvement in WhatsApp 'se
 

क्रिकेट हुआ एक बार फिर शर्मसार, रेप के आरोप में फंसे ये दो खिलाड़ी, बोर्ड ने किया टीम से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2019, 22:19 IST

इंग्लैंड लायंस के खिलाड़ी जो क्लार्क और टॉम कोहलर-कैडमोर बड़ी मुसीबत पड़ गए हैं. ये दोनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ खेली जाने वाली ए सिरीज का हिस्सा थे. इन दोनों खिलाड़ियों का नाम वोरसेस्टशायर टीम के पूर्व साथी एलेक्स हेपबर्न के साथ बलात्कार के मामले में सामने आया है. गौरतलब है कि व्हॉट्सएप 'सेक्सुअल कॉनक्वेस्ट गैम' के संबंध में पांच दिन से चल रहे मुकदमे में शुक्रवार को वॉरेस्टर क्राउन कोर्ट बहुमत से फैसला नहीं ले पायी थी, जिस वजह से हेपबर्न पर दोबारा मुकदमा चलाया जा सकता है.

गौरतलब कि हेपबर्न पर आरोप है कि उन्होंने 2017 में क्लार्क के बेडरूम में एक लड़की का रेप किया था. इस दौरान कहा गया था कि इस लड़की ने पहले सहमति से क्लार्क के साथ संबंध बनाए थे. जिसके बाद क्लार्क को गिरफ्तार भी किया गया पर बाद में उन्हें बिना किसी आरोप के बरी कर दिया गया.

इस घटना में कोहलर-कैडमोर को पकड़ा नहीं गया था लेकिन वॉट्सएप मैसेजेस की जांच के दौरान उनका नाम भी आया है. उन्हें हेपबर्न ने 'सेक्सुअल कॉनक्वेस्ट गेम' के नियम सेंड किये थे. जिसके बाद माना जा रहा है कि इसमें वोस्टमशायर टीम के कई और खिलाड़ी भी शामिल हो सकटे थे.

इस केस को सुनवाई कर रहे जज जिम टिंडल ने कहा कि ये साफ़ तौर पर एक तरह का कॉम्पटिशन लग रहा है. मुझे इस तरह का शःब्द प्रयोग करने पर खेद हैं.लेकिन ये अधिक से अधिक सेक्सुअल कॉनक्वेस्ट 'कलेक्ट' करने के लिए सही प्रतीत होता है.ये ज्यादा से ज्यादा नई लड़कियों के साथ संबंध बनाने के बारें में हैं.  ये केस अभी खत्म नहीं हुआ. इस घटना के बाद ECB के सामने शर्मनाक हालात खड़े हो गए है. 

First published: 14 January 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी