Home » क्रिकेट » England's fan's Barmy Army called David Warner & Co 'cheats'
 

इंग्लैंड के फैन क्लब ने इस तरह किया ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का स्वागत, दिलाई बॉल टैम्परिंग की याद

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2019, 15:23 IST

इंग्लैंड के क्रिकेट फैन्स कल्ब बार्मी आर्मी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर  डेविड वार्नर की एक तस्वीर को शेयर करके सैंड बॉल टैम्परिंग मामले को लेकर उनका मजाक उड़ाया है. बार्मी-आर्मी ने एक फोटो को मार्फ कर उसके ऊपर चीट्स लिख दिया, पहले इसी जगह ऑस्ट्रेलिया लिखा हुआ था. बार्मी आर्मी ने वॉर्नर के साथ साथ मिशेल स्टार्क और नॉथन लॉयन की भी तस्वीर लगाई है.

इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया 25 जून को इंग्लैंड का सामना करेगी. वहीं विश्व कप के बाद दोनों देशों के बीच इंग्लैंड में ही एशेज सीरीज भी खेली जाएगी.

IPL के इतिहास में पहले नहीं हुआ कभी ऐसा, 7 गेंदों पर गिरे 5 विकेट...

वहीं बार्मी आर्मी द्वारा इस तरह से विश्व कप के लिए स्वागत किए जाने पर ऑस्ट्रेलियाई के मुख्य कोच ने कहा कि वो इसके लिए तैयार हैं. जस्टिन लैंगर ने कहा कि,'हमारी टीम वर्ल्ड कप में इस तरह के स्वागत से हैरान नहीं होगी. हम इसके लिए तैयार हैं. वर्ल्ड कप में यह विवाद शायद कम उठे, लेकिन उसके बाद एशेज सीरीज में इस तरह की बातें ज्यादा होंगी.'

बता दें, बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद तत्कालीन कोच डैरेन लैहमेन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद लैंगर को ऑस्ट्रेलिया का मुख्य कोच बनाया गया था. लैंगर के कोच बनने के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने  8 टेस्ट,21 वनडे और 16 टी-20 मुकाबले खेले है. ऑस्ट्रेलिया को ८ में से तीन में जीता और तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है. जबकि वनडे मैचें में उसे 11 में हार का सामना करना पड़ा है. जबकि टी-20 मुकाबलों में उसे आठ में हार मिली है.

विश्व कप से पहले कोच का बड़ा बयान, कोहली को नहीं आती मैच की रणनीति बनानी, धोनी हैं बेहतर

First published: 10 May 2019, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी