Home » क्रिकेट » England vs India: No fitness concerns for R Ashwin: Ajinkya Rahane
 

अश्विन की फिटनेस को लेकर रहाणे ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 11:12 IST

 भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में शुक्रवार को पटौदी सिरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा।  इस मैच में टीम इंडिया जहां सम्मान की लड़ाई जीतना चाहेगी। वहीं इंग्लैंड महान बल्लेबाज़ एलिस्टर कुक को विजयी विदाई चाहेगी। वहीं इस टेस्ट मैच से पहले अजिंक्य रहाणे ने मीडिया से बात की और उन्होंने अश्विन की  फिटनेस को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

अश्विन की फिटनेस को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अश्विन ने चौथा टेस्ट मैच खेला था. उसने अच्छी गेंदबाज़ी भी की थी. उसने फील्डिंग भी अच्छी की थी. मुझे नहीं लगता है कि उसकी फिटनेस में कोई भी दिक्कत है.

आप को बता दें कि हाल में ही खबर आई थी कि पांचवें टेस्ट से पहले अश्विन चोटिल हो गए है. इस वजह से वो पांचवें टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. जिस वजह से अभी तक एक भी मैच नहीं खेल पाए रविंदर जडेजा को टीम में शामिल किया जा सकता है.

इसके अलावा हनुमा विहारी के डेब्यू को लेकर बात करते हुए घरेलू क्रिकेट में हनुमा विहारी ने शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन हमे उनके डेब्यू के लिए वेट करना होगा। हम देखना होगा कि कोच और कप्तान इस पर क्या फैसला लेते हैं. आप को इस बात का जवाब मैच से पहले मिल जाएगा।

First published: 7 September 2018, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी