Home » क्रिकेट » England wicket keeper Sarah Taylor naked for women health awareness campaign
 

इंग्लैंड की महिला विकेटकीपर ने बिना कपड़ों की फोटो डाल किया हैरान, कभी कोहली भी मिलने के लिए थे बेकरार

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2019, 13:14 IST

इंग्लैंड की महिला विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर बिना कपड़ों के फोटो डालकर सबको हैरान कर दिया है. सारा टेलर ने  दुनियाभर में चल रहे महिलाओं की स्वास्‍थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान को सपोर्ट करने के लिए ऐसा किया है.

सारा टेलर ने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी न्यूड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ऐसा करते हुए वह सहज महसूस नहीं कर रही थीं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें इस अभियान से जुड़कर गर्व की अनुभूति हो रही है."

 

सारा संदेश दे रही हैं कि हर लड़की को अपने शरीर पर गर्व करना चाहिए. सारा ने अपनी पोस्ट में लिखा, "जो लोग भी मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि यह मेरा कंफर्ट जोन नहीं है, लेकिन मैं गर्व महसूस कर रही हूं कि मुझे womenshealthuk की इस पहल से जुड़ने का मौका दिया गया." 

उन्होंने लिखा, "मुझे अपने शरीर से हमेशा कुछ समस्याएं रही हैं और इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए मुझे उनमें से कुछ पर पार पाना पड़ा. यह काफी जागरूक करने वाला अनुभव है. हर लड़की सुंदर दिखती है. याद रखिए, हर महिला खूबसूरत है."

गौरतलब है कि सारा इंग्लैंड की वही क्रिकेटर हैं जिनसे एक जमाने में विराट कोहली भी कथित तौर पर मिलने के लिए बेकरार थे. दरअसल, कुछ दिनों पहले इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान केट क्रॉस ने कोहली के बारे में एक रहस्योद्घाटन किया था.

केट ने टि्वटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि पांच साल पहले विराट कोहली इंग्लैंड की क्रिकेटर सारा टेलर से मिलना चाहते थे. वहीं सारा ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था कि यह उनके लिए सबसे अधिक चौंकाने वाली बात थी. हालांकि कोहली ने इस ट्वीट पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. 

कभी आत्महत्या करना चाहते थे कुलदीप यादव, आज कर दिया ये काम तो बना देंगे इतिहास

First published: 14 August 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी