Home » क्रिकेट » EngvsInd: A Contentious Decision Third Umpire Not Ruling the Delivery that Dismissed Rahane a No Ball
 

बुुमराह की जिस बॉल को अंपायर ने नो बॉल दिया, स्टोक्स को उसी बॉल पर मिला विकेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 13:04 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सिरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. ये टेस्ट मैच भी विवादों की वजह से चर्चा में हैं. जहां पहले दिन बुमराह की नो बॉल चर्चा में थी. वही टेस्ट मैच के दूसरे दिन अजिंक्य रहाणे का विकेट चर्चा में आया है.

भारत की पहली पारी सिर्फ 273 रन पर ही सिमट गई थी. इससे पहले कोहली और पुजारा टीम को संभाल रहे थे. इस दौरान कोहली 44 रन बना के आउट हो गए.

यह भी पढ़े:Ind vs Eng: विराट कोहली ने तोड़ा 'भगवान' का ये रिकॉर्ड

उनके आउट होने के बाद रहाणे और पुजारा ने टीम को संभालने की कोशिश की. हालांकि इस दौरान बेन स्टोक्स की एक गेंद पर अंपायर ने रहाणे को आउट दे दिया. रहाणे ने पुजारा से बात कर के रिव्यु लिया. इस रिव्यु में साफ़ दिख रहा था कि स्टोक्स का पैर लाइन से बाहर है. लेकिन इसके बाद भी अंपायर ने रहाणे को आउट दे दिया.

इससे पहले इस टेस्ट मैच के पहले दिन भारत के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने रुट को भी एलबीडबल्यू आउट कर दिया था. लेकिन उनकी गेंद को नो बॉल करार दिया था. हालांकि स्टोक्स का पैर भी उतना ही बाहर था, जितना बुमराह का था.

यह भी पढ़े: आर अश्विन ने अपने नाम किया एक और रिकॉर्ड, कुंबले, भज्जी और बिशन सिंह बेदी के साथ हुए लिस्टेड

जिसके बाद क्रिकेट फैंस ने इस फैसला का सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. वहीं अंपायर के इस फैसले का असर मैच पर भी पड़ सकता हैं.

First published: 1 September 2018, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी