Home » क्रिकेट » Engvsind: Mayank Agarwal shared a post to target selectors
 

टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने से बौखलाए खिलाड़ी ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर निकाली भड़ास

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2018, 8:41 IST

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट के लिए टीम की घोषणा कर दी गई है. टीम में दो बड़े बदलाव करते हुए पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को मौका दिया गया है.  वहीं लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे मयंक अग्रवाल को इस बार भी टीम में शामिल नहीं किया गया है. उनको टीम में शामिल न किये जाने से जहां फैंस निराश है, वहीं अब खुद मयंक भी निराश हो गए है.हाल में ही इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर कर के मयंक अग्रवाल टीम में चयनित न होने पर निराशा जताई.


“When the almighty is your audience, it’s an honour to perform “ #grateful

A post shared by Mayank Agarwal (@mayankagarawal) on

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए मयंक अग्रवाल ने लिखा कि जब दर्शक के रूप में भगवान हो तो अच्छा करना गर्व की बात है. आप को बता दें कि मयंक अग्रवाल ने अपने आखिरी 11 मैचों में 5 शतक बनाए हैं. इसके बाद चयनकर्ता लगातार मयंक को अनदेखी कर रहें हैं.

 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के बारे में उनके सबसे बड़े आलोचक ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

हाल में ही टीम में चयनित न होने को लेकर बात करते हुए मयंक अग्रवाल मुझे लगता है मैं लगतार बेहतर हो रहा है,इस वजह से मैं काफी ज्यादा खुश हूँ. मैं जिस तरह से बल्लेबाज़ बल्लेबाज़ी कर रह हूँ वो शानदार है. मैं लगातार इसी तरह से रन बनाना चाहता हूँ. घरेलू क्रिकेट में दो हज़ार से ज्यादा रन बनाना आसान काम नहीं है और मुझे अपने प्रदर्शन गर्व है.

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने डॉन ब्रैडमैन के साथ बिताया खास लम्हा सोशल मीडिया में किया शेयर

आप को बता दें कि विजय और धवन के इंग्लैंड में ख़राब प्रदर्शन के बाद उम्मीद की जा रही थी कि मयंक को टीम में मौका दिया जा सकता है, लेकिन बाद में उनकी जगह शॉ को टीम में शामिल किया गया था.

First published: 28 August 2018, 8:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी