Home » क्रिकेट » EngvsInd: Virender Sehwag suggests Virat kohli to play ravindra jadeja in 4th test
 

सहवाग की कोहली को सलाह- इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में शामिल कर इंग्लैंड को दी जा सकती है मात

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 9:13 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार से चौथा टेस्ट मैच द रोज बाउल सॉउथम्पटन में खेला जाएगा. ऐसे में टेस्ट मैच शुरू होने से महान सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को सलाह दी है. उन्होंने कोहली को सलाह देते हुए कहा है कि भारत को इस टेस्ट मैच में एक एक्स्ट्रा स्पिनर के साथ मैदान में उतरना चाहिये.

चौथे टेस्ट को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इंग्लैंड भी इस टेस्ट मैच में दो स्पिनर्स के साथ मैदान में उतर रहा है,इससे साफ़ है कि पिच पर स्पिनर्स के लिए मदद है.इंग्लैंड को अपने घरेलू मैदान पर विकेट की समझ हमसे ज्यादा है, वो क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में हमसे बेहतर विकेट को समझ सकते हैं. ऐसे में कोहली टीम में रविंद्र जडेजा को शामिल कर सकते है. जडेजा गेंदबाज़ी के साथ -साथ बल्लेबाज़ी भी कर सकते हैं.

वहीं पिच को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इंग्लैंड इस बात को समझता है कि भारत के गेंदबाज़ आसानी से टेस्ट मैच में 20 विकेट हासिल कर सकते हैं. इस वजह से वो ग्रीन विकेट नहीं बनाएंगे,जिससे गेंदबाज़ों को मदद मिले. अगर उन्होंने ऐसा किया तो भारत के पास इस मैच में अच्छा करने का मौका है.

यह भी पढ़ें: चोट के बावजूद टीम को मैच जिताने के लिए चौथा टेस्ट खेलेगा ये प्लेयर, बोलर करेंगे टूटी उंगली पर वार

आगे बोलते हुए कहा कि इंग्लैंड इस मैच में वापसी करने की कोशिश करेगा. वहीं भारत के पास अपनी लय बरक़रार रखने का अच्छा मौका है.

First published: 30 August 2018, 9:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी