Home » क्रिकेट » Fan asking Ricky Ponting to take photo
 

खूबसूरत एंकर के साथ फोटो खीचवाने के लिए फैन ने रिकी पोंटिंग को पकड़ाया फोन, बोला- मेरी एक फोटो खींचो

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2019, 17:20 IST
(7 Cricket Twitter)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग(Ricky Ponting) ने एक फैन के लिए कैमरामैन का काम किया. दरअसल, रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया की स्पोर्ट्स एंकर मेलानी मैक्लाघलिन(Melanie McLaughlin) के साथ एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट(Australia vs Pakisatn Test Series) से पहले बात कर रहे थे तभी एक फैंन वहां आया और उसरे एंकर के साथ फोटों खींचवाने की इच्छा जाहिर की और अपना फोन रिंकी पोंटिंग को थमाते हुए उन्होंने फोटो खींचने के लिए कहा.

चैनल सेवन के अपने आधिकारिक अकाउंट से उस फोटो को साझा किया है जिसमें रिकी पोंटिंग मेलानी मैक्लाघलिन के साथ फैन की तस्वीर क्लिक कर रहे हैं. इस ट्वीट को मैकलॉघलिन ने चुटीले कैप्शन के साथ रीट्वीट किया. मैकलॉघलिन ने लिखा,'घटनाओं का यह संस्करण है .. ज्यादातर .. सटीक ..'


रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान टेस्ट सीरीज़ के लिए चैनल सेवन की क्रिकेट कमेंट्री टीम में मेलानी मैकलॉघलिन और साथी क्रिकेटर माइकल स्लेटर के साथ शामिल हुए हैं.

बता दें, पाकिस्तान(Pakistan) और ऑस्ट्रेलिया(Australia) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबले में पाकिस्तान को पारी के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद दोनों देश शुक्रवार को दोनों देशों के सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. यह डे-नाइट टेस्ट(Day Night Test) मुकाबला जो पिंक गेंद(Pink Ball) से खेला जा रहा है.x

इस मुकाबले के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत अच्छी नहीं रही. पहले मुकाबले में शतक से चूके जो बर्न्स(Joe Burns) मात्र चार रन बनाकर आउट हुए. लेकिन इसके बाद डेवि़ड वार्नर(,David Warner) और मार्नस लाबुशेन(Marnus Labuschagne) ने शतक जड़ा ऑस्ट्रेलिया को मजबूती प्रदान की.

पाकिस्तान को अगर दो मैचों की इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया को जीतने से रोकना है तो उसे हार हाल में इस मुकाबले में जीत की जरूरत है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार 13 टेस्ट हारने के कारण उसके खिलाफ मुश्किलें बढ़ गई हैं.

आखिर कितने साल के हैं पाकिस्तानी युवा गेंदबाज नसीम शाह, बचपन के कोच ने दी जानकारी

First published: 29 November 2019, 17:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी