Home » क्रिकेट » Fans Trolled CAC Decision After Ravi Shastri reappoint Indian Cricket Team Head Coach
 

रवि शास्त्री के कोच बनने पर फैंस ने सोशल मीडिया पर कुछ यूं निकाली भड़ास

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2019, 15:32 IST

विश्व कप के 12वें संस्करण में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद भारतीय टीम, जिसे विश्व कप के प्रवल दावेदारों में से एक माना जा रहा था, वो विश्व कप से बाहर हो गई थी. वहीं इस हार के बाद कप्तान कोहली और कोच रवि शास्त्री को क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी और भारतीय फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. दरअसल, सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद ऐसी खबरें आई थी कि टीम में सिर्फ कोहली और रवि शास्त्री की चलती है. 

वहीं रवि शास्त्री को भारतीय टीम का कोच बनानेे के बाद से ही सोशल मीडिया पर कपिल देव की अगुवाई वाली समिति का आलोचना हो रही है. टीम इंडिया के फैंस लगातार इस फैसले का विरोध कर रहे है.

एक अन्य यूजर ने लिखा, रवि शास्त्री फिर बना भारतीय टीम का मुख्य कोच. मतलब बेड़ा गर्क होना तय है... भारतीय टीम विश्व कप हार गई पर किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली यानी बेवकूफ बना पब्लिक. रवि शास्त्री की कोचिंग व कहली की कप्तानी में भारतीय टीम सिर्फ द्विपक्षीय श्रृंखला ही जीत सकती है, ICC टूर्नामेंट नहीं.

एक अन्यू यूजर ने लिखा, साल 2023 का विश्व कप भूल जाइए, हमें बेहतरीन कोच के लिए अभी और अंतजार करना होगा.
वहीं एक यूजर ने लिखा, भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के रूप में रवि शास्त्री ठीक वैसे ही है जैसे कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी.

एक अन्य यूजर ने लिखा, कपिल देव जी मैं आपके निर्णय से काफी दुखी हूं. कोच को बदलनाा चाहिए था.


एक यूजर ने ट्विट करते हुए लिखा, भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बुरा वक्त हैै, हमने विश्व कप की हार से कुछ नहीं सिखा.

बता दें, रवि शास्त्री विश्व कप के 12वें संस्करण के सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद से ही कप्तान कोहली और रवि शास्त्री की काफी आलोचना हो रही थी.

इन वजहों से रवि शास्त्री को बनाया गया टीम इंडिया का हेड कोच

First published: 17 August 2019, 15:15 IST
 
अगली कहानी