Home » क्रिकेट » Fire on Cricketer Sreesanth house in Kochi
 

तेज गेंदबाज श्रीसंत के घर में लगी आग, भीतर ही मौजूद थे उनकी पत्नी और बच्चे

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2019, 11:10 IST

भारत के तेज गेंदबाद और रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा ले चुके एस श्रीसंत के घर में आग लग गई है. घटना के दौरान उनकी पत्नी और बच्चे घर में ही मौजूद थे. हालांकि ज्यादा देर किए बिना आग पर काबू पा लिया गया और किसी तरह की कोई नुकसान की खबर सामने नहीं आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आग श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में लगी है. उनके घर के एक कमरे के हिस्से को हल्का नुकसान पहुंचा है. बड़ी बात यह है कि हादसे के समय घर में श्रीसंत की पत्नी और बच्चे मौजूद थे. लेकिन राहत की खबर है कि किसी को भी इस घटना में कोई नुकसान नहीं पहुंचा. फिलहाल अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

श्रीसंत कथित स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन का सामना कर रहे थे. हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के लोकपाल डीके जैन ने आदेश दिया था कि उनका प्रतिबंध अगले साल अगस्त में खत्म हो जाएगा. वह छह साल से बैन का सामना कर रहे हैं. साल 2013 में बीसीसीआई ने उन पर प्रतिबंध लगाया था.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल 15 मार्च को उन पर लगा आजीवन बैन हटा दिया था. सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई से उनकी सजा पर पुनर्विचार करने के लिए कहा था. इसके बाद बीसीसीआई ने कहा था कि श्रीसंत को सजा देने वाली अनुशासन समिति अस्तित्व में नहीं है, ऐसे में मामला लोकपाल के पास जाना चाहिए.

फिर सुप्रीम कोर्ट ने अप्रैल में बीसीसीआई के लोकपाल न्यायाधीश डीके जैन को उनकी सजा पर फैसला लेने को कहा था. सुप्रीम कोर्ट ने लोकपाल को तीन महीने का समय दिया था. 

कश्मीर में सियासी टकराव, 11 विपक्षी नेताओं के साथ कश्मीर जा रहे राहुल गांधी, प्रशासन ने किया आगाह

धीरे-धीरे सारे कांग्रेसी नेता क्यों हो रहे PM मोदी के मुरीद, अब शशि थरूर ने गाया गुणगान

First published: 24 August 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी