Home » क्रिकेट » firing on cricketer karan sharma house and attack his family in meerut in up on last light.
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेल रहे भारतीय क्रिकेटर के घर पर हुई फायरिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2017, 11:08 IST

भारतीय क्रिकेटर करण शर्मा के मेरठ स्थित घर पर फायरिंग की खबर है. करण शर्मा के घर पर फायरिंग के साथ-साथ तोड़फोड़ भी की गई. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद केस की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक उनके पड़ोसी ठेकेदार ने उनके परिवार को डराने के लिए फायरिंग की. फायरिग के समय करण शर्मा का परिवार घर पर ही था. जबकि लेग स्पिनर करण विशाखापत्तनम में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेल रहै है.

जानकारी के मुताबिक मेरठ निवासी करण शर्मा और उनका परिवार यहां यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में रहता है. उनके बराबर में ही  ठेकेदार राहुल गुप्ता रहता है. दरअसल दोनों के मकानों के बीच में एक ही दीवार है, जिस पर करण के परिवार के गमले रखे हुए हैं. इन गमलों को लेकर दोनो परिवारों के बीच लगातार विवाद हो रहा था.

क्रिकेटर करण के पिता विनोद शर्मा का कहना है कि वारदात के दौरान उनका बेटा करण घर पर नहीं था. वह विशाखापत्तनम में मैच खेल रहा है. उन्होंने बताया कि बुधवार देर रात राहुल गुप्ता अपने कई साथियों के साथ हथियार लेकर हमारे घर में घुस आया. इन हमलावरों ने दीवार पर रखे सारे गमले फेंक दिए और डराने के लिए फायरिंग की. डर की वजह से हमने दरवाजा नहीं खोला. 

इसके बाद सुबह विनोद शर्मा ने राहुल और उसके साथियों के खिलाफ जानलेवा हमला, तोड़फोड़ और फायरिंग करने की तहरीर कंकरखेड़ा थाने में दी है. पुलिस ने आरोपी ठेकेदार राहुल गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल दोनों पक्षों के बीच समझौते की कोशिशें चल रही है. करण शर्मा के पिता ने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है.

First published: 13 October 2017, 11:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी