Home » क्रिकेट » Focus On Virat Kohli, Also Indian Openers, Ross Taylor Tells New Zealand
 

Ind vs NZ: रॉस टेलर ने दिया बड़ा बयान, कहा-कोहली से नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों से डरी हुई है कीवी टीम

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 9:11 IST

टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच 23 जनवरी को पहला वनडे मैच खेला जाएगा. इस मैच में जहां टीम इंडिया की कोशिश करेगी. वहीं दूसरी तरफ कीवी टीम के पास भी इस सिरीज में बढ़त बनाने का मौका होगा. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा है कि वह वनडे के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं.

भारत इस समय न्यूजीलैंड में है. उसे वहां पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत बुधवार से हो रही है. टेलर ने सीरीज से पहले अपनी टीम को आगाह करते हुए कहा है कि भारत के पास कोहली के अलावा भी कई मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं. टेलर ने कहा है कि सिर्फ कोहली पर ध्यान देने से किवी टीम को नुकसान हो सकता है.

वेबसाइट स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने टेलर के हवाले से लिखा है कि वह शानदार खिलाड़ी हैं. बिना किसी शक के वनडे के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज. उन्होंने कहा कि उन पर नजरें रहना लाजमी है लेकिन उनके पास दो अच्छे सलामी बल्लेबाज- रोहित शर्मा और शिखर धवन हैं.

कोहली का बल्ला लगातार रन उगल रहा है. उन्हीं की तरह टेलर भी अच्छी फॉर्म में हैं, खासकर वनडे में. टेलर ने 2018 में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में 281 रन बनाए थे. टेलर ने कहा कि मैंने अभी हाल ही में कुछ अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और मुझे पता है कि टीम में मेरी क्या जिम्मेदारी है.

उन्होंने कहा कि मैंने अपने खेल पर काम किया है और स्ट्राइक रोटेट करने की कोशिश की. स्पिनरों के खिलाफ अलग-अलग शॉट खेलने से मैं काफी कुछ सीखा हूं. मेरा खेल सकारात्मक तरीके से आगे बढ़ा है. हाल ही में टेलर को उंगली में चोट लग गई थी. इस बल्लेबाज का कहना है कि अब चोट ठीक हो गई है.उन्होंने कहा कि अब उंगली ठीक है. पहले से ज्यादा सूजी है. टूटी नहीं है, लेकिन लिगामेंट में दर्द है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 22 January 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी