Home » क्रिकेट » former cricketer virendra sehwag tweet on cleanness in hills stations of uttarakhand
 

सहवाग ने गंदगी फैलाने वाले कार मालिकों से कहा-सुधर जाओ भाईयो, पोस्ट हुई वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 14:02 IST
(file photo )

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वह अपने मजेदार पोस्ट के जरिए हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं. उनकी पोस्ट लोगों को बुहत पंसद भी आती है. सहवाग खिलाड़ियों को जन्म दिन की बधाई देने के साथ ही सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर बोलते है. एक बार फिर से सहवाग अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बार सहवाग ने साफ सफाई को लेकर एक ट्वीट किया है. सहवाग का ये ट्वीट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सहवाग ने अपने ट्वीट में हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश के कार मालिकों से उत्तराखंड में गंदगी ना फैलाने की अपील की है.

दरअसल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें लिखा है कि हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश के कार मालिकों…आप लोगों से विनती है कि जब भी आप लोग उत्तराखंड आए, किसी भी तरह का कूड़ा जैसे कि बीयर केन, एल्कोहल बोतल, मूंगफली, चिप्स के पैकेट, लीची के छिलके आदि अपनी कार से बाहर ना फेंके, जैसा कि आप लोग अधिकांशतः करते हैं.

हम अपने शहर और राज्य को साफ रखने की कोशिश कर रहे हैं और आपसे भी ऐसी ही उम्मीद करते हैं. आपकी लगातार उत्तराखंड यात्रा से हम पहले से ही ट्रैफिक सी समस्या से परेशान है. आपका उत्तराखंड में हार्दिक स्वागत है, लेकिन कृप्या कार की खिड़की से बाहर कूड़ा ना फेंके. इस स्क्रीनशॉट के साथ ही सहवाग ने लिखा, इसकी बहुत ज्यादा जरूरत है, सुधर जाओ भाईयों! साफ रखें, स्वच्छ रखें.

बता दें कि सहवाग के इस ट्वीट को लोग काफी पंसद कर रहे हैं. सहवाग पहले भी सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात रखते रहे हैं. उन्होंने इससे पहले भी एक वृद्ध महिला का वीडियो शेयर किया था. इसमें महिला बहुत तेजी से टाइपिंग कर रही थी.

सहवाग ने इस महिला को लेकर लिखा, ये महिला मेरे लिए एक सुपरवूमेन हैं. युवाओं को इनसे बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है. स्पीड भी और स्प्रिट भी, जो बताती है कि कोई भी काम छोटा नहीं होता और कुछ भी काम करने या कुछ सीखने के लिए उम्र कभी आड़े नहीं आती.

First published: 14 June 2018, 14:02 IST
 
अगली कहानी