Home » क्रिकेट » Former England captain Michael Vaughan predicts kolkata knight riders to win in ipl 2018
 

IPL 2018: इस दिग्गज खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी खिताब

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2018, 13:30 IST

क्रिकेट लीग का सबसे बड़ा टूर्नामेंट T20 लीग आईपीएल 7 अप्रेल से शुरु होने जा रहा है, इस टूर्नामेंट में 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं. यह टर्नामेंट लगभग दो महीनें तक होगा, जिसे कुछ लोग क्रिकेट का महाकुंभ भी कहते हैं, इतनी टीमों को लेकर कोई नहीं कह सकता कि यह टीम इस बार आईपीएल का खिताब जीतेगी.

वहीं आईपीएल में टीम की जीत को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करके भविष्यवाणी की है कि, इस बार आईपीएल का खिताब इस टीम को मिलेगा.

बता दें कि लीग को लेकर कई अटकलें और भविष्यवाणियां की जा रही हैं, वहीं दर्शक अपनी-अपनी टीम को विजेता घोषित कर रहे हैं. इसी  कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी भविष्यवाणी की और बताया कि इस बार कौन सी टीम खिताब जीत सकती है. लेकिन वॉन की इस भविष्यवाणी में ना तो रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस है, ना एम एस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स है और ना ही विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू जीत रही है.

दरअसल,वॉन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के चैंपियन बनने की भविष्यवाणी करते हुए अपने ट्वीट में लिखा," मैं इस बार राजस्थान रॉयल्स का समर्थन कर रहा हूं. लेकिन मुझे लग रहा है कि इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स खिताब जीतेगी." लेकिन इस बार कोलकाता की कमान गंभीर ने छोड़ दी है वह दिल्ली डेयरडेविल्स की कमान संभाल रहे हैं, वहीं कोलकाता नाइट राडर्स की कमान अब भारत को निदाहास ट्रॉफी का चैंपियन बनाने वाले दिनेश कार्तिक के हाथों में है.

अगर कोलकाता की टीम की बात करे तो वह टीम इससे पहले 2 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है, इस बार कोलकाता का पहला मुकाबला 8 अप्रेल को घरेलू मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ होगा. इस बार कार्तिक के अलावा टीम में क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, आंद्र रसेल, सुनील नरेन, मिचेल जॉनसन जैसे दिग्ग्ज खिलाड़ी भी हैं.

First published: 1 April 2018, 13:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी