Home » क्रिकेट » former indian captain ms dhoni comes in support of mohammed shami
 

बीवी के आरोपों में फंसे मोहम्मद शमी के समर्थन में आए एमएस धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 9:42 IST

घरेलू हिंसा में फंसे भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी के समर्थन में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बयान दिया है. एमएस धोनी ने कहा है कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं है जो पैसे के लिए अपनी पत्नी और अपने मुल्क को धोखा दें. धोनी के इस बयान को एक क्रिकेट वेबसाइट ने एक अखबार के हवाले से छापा है.

हालांकि धोनी ने इसके आगे यह भी कहा है कि वह इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते क्योंकि मामला परिवार और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है. उन्होंने कहा, “जहां तक मैं जानता हूं शमी एक बेहतरीन इंसान हैं, वह अपने पत्नी को देश को धोखा नहीं दे सकते, यह शमी का निजी मामला है और हमें इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए.”

 

इसके अलावा शमी के समर्थन में उन पर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी के पिता भी उतर आए हैं. उनकी पत्नी हसीन जहां के पिता मोहम्मद हसन ने एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि शमी और हसीन जहां के बीच झगड़े की वजह उन्हें और उनके परिवार को पता नहीं है, इस बारे में जानकारी उन्हें मीडिया से ही मिली है. लेकिन वह एक अच्छे इंसान हैं.

मोहम्मद हसन ने कहा, “हम लोग इस झगड़े के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, शमी एक अच्छे इंसान हैं, वह कम बोलते हैं, इसके बारे में हमें कोई शक नहीं है, सिर्फ ऊपर वाले को ही पता है कि चीजें इस तरह कैसे हो गईं, हसीन अपनी जिंदगी में जो कुछ भी पाना चाहती थी उससे वह कभी पीछे नहीं हटी, वह अपने स्कूल से ही अपने उस लक्ष्य पर फोकस रही.”

First published: 12 March 2018, 9:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी