Home » क्रिकेट » Former Indian cricketer Joginder Sharma was stabbed, robbed in rohtak.
 

टी-20 वर्ल्ड कप 2007 की जीत के हीरो के पिता पर हुआ हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2017, 14:29 IST

2007 के टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ जीत के हीरो जोगिंदर शर्मा के पिता ओमप्रकाश शर्मा पर बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने ओमप्रकाश पर चाकू से हमला करने के बाद उनसे लूटपाट की.

यह घटना शनिवार रात को उस समय हुई, जब वे अपनी किराने की दुकान पर मौजूद थे. जोगिंदर शर्मा के पिता ओमप्रकाश शर्मा शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे रोहतक में काठमंडी स्थित अपनी किराने की दुकान बंद कर रहे थे. तभी दो युवक उनकी दुकान पर आए और सिगरेट और कोल्ड ड्रिंक मांगी. सामान लेने के बाद वे वहां से चले गए.

कुछ ही मिनट बाद वो दोनों दोबारा दुकान पर पहुंचे और ओमप्रकाश शर्मा पर चाकू से हमला कर दिया. ओमप्रकाश ने अपने हाथों से चाकू पकड़ कर उन्हें रोक दिया. इस दौरान दोनों युवकों ने ओमप्रकाश शर्मा की जेब और गल्ले से करीब 7 हजार रुपए निकाल लिए. दोनों युवकों ने उनका गला दबाने की भी कोशिश की. जाते समय दोनों युवक ओमप्रकाश शर्मा को दुकान के अंदर ही बंद कर गए. 

इसके बाद ओमप्रकाश ने अपने दूसरे बेटे दीपक को फोन कर बुलाया. दुकान का दरवाजा खोला गया और ओमप्रकाश शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में उनके हाथ पर 7 टांके आए हैं. उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

पूर्व क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा हरियाणा पुलिस में डीएसपी हैं और फिलहाल हिसार में तैनात हैं. गौरतलब है कि जोगेंद्र शर्मा ने 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में बॉलिंग कर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी.

First published: 18 July 2017, 14:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी