Home » क्रिकेट » Former indian Cricketer Virender Sehwag Tweet To Wish Rohit Sharma On Birthday, sehwag write talent zinda hai
 

'मुल्तान के सुल्तान' ने रोहित के जन्मदिन पर किया दिलचस्प ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 14:39 IST

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आज 31 साल के हो गए हैं. इस मौके पर कई पूर्व खिलाड़ियों ने रोहित को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दीं. वहीं इसी कड़ी में रोहित के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें अलग अंदाज में बधाई दी और लिखा, "रोहित मेरे सबसे फेवरेट खिलाड़ी हैं. वह टेलेंट की टंकी हैं. उन्हें देखना हमेशा से ही शानदार रहता है." इस ट्वीट के साथ सहवाग ने  'टाइगर जिंदा है' स्टाइल में 'टेलेंट जिंदा है' लिखकर रोहित की एक तस्वीर भी पोस्ट की .

बता दें कि इस समय रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं, इस सीज ने मुंबई ने 7 मुकाबले खेले हैं. जिसमें मुंबई को 2 में जीत और 5 मुकाबलों में करारी हार मिली है, वहीं इस हार के साथ मुंबई की टीम आईपीएल की अंक तालिका में 6वें नंबर पर है. अगर रोहित शर्मा के क्रिकेट करियर की बात करें तो रोहित शर्मा ने अब तक 180 वनडे मैच खेले हैं. इसमें वह 6594 रन बना चुके हैं जिसमें 17 शतक और 34 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं टेस्ट में रोहित शर्मा ने 25 टेस्ट मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 1479 रन बनाए हैं. इसमें 3 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं .

वहीं आईपीएल में रोहित ने 166 मैच खेले हैं, जिसमें  4403 रन बनाए हैं. आईपीएल में रोहित की सार्वाधिक रनों की पारी 109 रन की है और आईपीएल में रोहित का 1 अर्धशतक है और 34 अर्धशतक हैं. अगर रोहित के आईपीएल में चौके छक्कों की बात करें तो उन्होंने 374 चौके और 181 रन बनाए है.

ये भी पढे़ं: जब धोनी के छक्का मारकर वर्ल्डकप जिताने के बाद कैमरे उनके आंसू नहीं पकड़ पाए...

First published: 30 April 2018, 14:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी