Home » क्रिकेट » former indian crickter suni gavaskar backs wicket keeper batsmen-ms dhoni over loss to west indies in fourth odi match.
 

वेस्टइंडीज़ से हार पर बोले गावस्कर, धौनी को ना दें दोष

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2017, 10:59 IST

टीम इंडिया को विराट कोहली के नेतृत्व में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ चौथे वनडे में हार का सामना करना पड़ा था. 190 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की टीम 178 रनों पर ढेर हो गई थी. वेस्टइंडीज ने भारत को इस मुकाबले में 11 रनों से हराकर पहली जीत हासिल की है.

भारतीय पारी में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 114 गेंदों में 54 रन बनाए थे और आखिरी ओवर से पहले आउट हो गए थे. जिसके बाद वह लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रहे थे. लोग उनकी धीमी बल्लेबाज़ी को हार का सबसे बड़ा कारण बता रहे हैं. इस बीच भारत के दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने महेंद्र सिंह धोनी का बचाव किया है.

 

एक टीवी चैनल से बात करते हुए गावस्कर ने कहा कि 'वेस्टइंडीज़ से हार के लिए सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही जिम्मेदार नहीं हैं, इसके लिए पूरी टीम जिम्मेदार है. इसलिए धोनी को दोष देना बंद करना चाहिए, ये सामूहिक विफलता है.'

दरअसल वेस्टइंडीज़ ने चौथे वनडे में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट के नुकसान 190 रन बनाए. लेकिन भारतीय टीम 50 वें ओवर में 178 रन बनाकर आल आउट हो गई. धौनी ने 108 गेंदों में अपना 64 वां अर्धशतक पूरा किया. ये धोनी के करियर का सबसे धीमा अर्धशतक था.

First published: 5 July 2017, 10:59 IST
 
अगली कहानी