Home » क्रिकेट » former indian crickter virender Sehwag Sends in Two-line CV for India Coach Job to BCCI.
 

कोच बनने के लिए सहवाग ने BCCI को भेजा सिर्फ़ 2 लाइन का आवेदन

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2017, 15:45 IST

भारत के पूर्व धाकड़ बल्लेबाड़ वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए आवेदन भेजा है. सूत्रों के अनुसार अभी तक वीरेंद्र सहवाग इस रेस में आगे चल रहे हैं. लेकिन सहवाग ने बीसीसीआई को कोच पद के लिए जो आवेदन भेजा है वो सिर्फ दो लाइन का है. ऐसे में BCCI ने सहवाग से डिटेल सीवी की मांग की है. ताकि वो उन्हें इंटरव्यू के लिए बुला सकें.

अंग्रेजी अखबार 'इडियन एक्सप्रेस’ में छपी खबर के मुताबिक क्रिकेट कमेंट्री के दौरान अपनी दो टूक बात कहने के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने बीसीसीआई  को भेजी अपनी अर्जी में भी बस दो पंक्तियां ही लिखी हैं. सहवाग ने बोर्ड को भेजी अपनी अर्जी में लिखा है, "वह आईपीएल में किंग्स XI पंजाब की टीम के मेंटर और कोच हैं और मौजूदा टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं." सहवाग ने इस एप्लीकेशन के साथ कोई सीवी भी अटैच नहीं की है.

बीसीसीआई ने चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के नए कोच के चयन के लिए विज्ञापन जारी किया है. बोर्ड के इस विज्ञापन को मौजूदा कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच की नाराज़गी से जोड़ा जा रहा है. हालांकि शुरूआती अटकलों के बाद कुंबले ने भी इस पद के लिए आवेदन कर दिया है.

हैदराबाद सनराइजर्स के कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टॉम मूडी भी इस पद के लिए आवेदन कर चुके हैं. कोच पद के लिए इच्छुक उम्मीदवारों का सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की क्रिकेट सलाहकार समिति इंटरव्यू लेगी.

First published: 6 June 2017, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी