Home » क्रिकेट » Former pakistan captain shahid afridi tweet on on kashmir issue encounter
 

शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ उगला जहर, जानिए पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 17:36 IST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने जम्मू-कश्मीर में रविवार को भारतीय सेना द्वारा मारे गए 13 आतंकियों की मौत पर दुख जताया है. अफरीदी ने इस घटना को लेकर भारत के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में अफरीदी ने संयुक्त राष्ट्र पर निशाना साधा है.

शाहिद अफरीदी ने अपने इस ट्वीट में लिखा, "भारत के कब्जे वाले कश्मीर में स्थिति नाजुक होती जा रही है. वहां पर आज़ादी की आवाज़ को दबाया जा रहा है और बेगुनाहों को मारा जा रहा है. लेकिन यह देख कर हैरानी हो रही है कि अभी तक सयुंक्त राष्ट्र कहां पर है. संयुक्त राष्ट्र इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है."

दरअसल, बीते रविवार को शोपियां में 11 आतंकी मारे गए थे, वहीं अनंतनाग में एक आतंकी ढेर किया गया था. वहीं इस ऑपरेशन में  इंडियन आर्मी के  3 जवान भी शहीद हुए थे, सेना के इस एनकाउंटर के बाद कश्मीर में काफी तनाव हो गया था. इस तनाव में 5 नागरिकों की मौत हो गई और 50 से अधिक नागरिक घायल हो गए.

गौरतलब है कि पिछले साल भी अफरीदी ने भारत को लेकर ऐसा ही ट्वीट किया था. तब अफरीदी ने लिखा था, 'कश्मीर पिछले कई दशकों से क्रूरता का शिकार हो रहा है, अब वक्त आ गया है कि इस मुद्दे को सुलझा लिया जाए जिसने कई लोगों की जान ली.' दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'कश्मीर धरती पर स्वर्ग है और हम मासूमों की पुकार को अनदेखा नहीं कर सकते.'

First published: 3 April 2018, 17:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी