Home » क्रिकेट » former pakistani cricketer shahid afridi praised on social media after respecting indian flag video gets viral
 

वीडियो: भारतीय तिरंगे के साथ शाहिद अफरीदी ने किया ऐसा, हो रही तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2018, 17:40 IST

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक ऐसा काम किया है जिसने भारतीयों का दिल जीत लिया है. अफरीदी का स्विट्जरलैंड के सैंट मोरिट्ज में भारतीय तिरंगे को लेकर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अफरीदी ने भारतीय तिरंगे के साथ ऐसा किया जिसने भारतीयों का दिल जीत लिया. अफरीदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज में हुए दो आइस क्रिकेट मैचों के दौरान जब दूसरा मैच खत्म हुआ तब अफरीदी तिरंगे का सम्मान करते नजर आए. वीडियो में आप देखेंगे कि दूसरे मैच में जीत के बाद अफरीदी अपने प्रसंशकों से फोटो खिंचवा रहे हैं. उनके साथ फोटो और सेल्फी के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई.

 

एक भारतीय लड़की तिरंगा लेकर खड़ी थी और वह अफरीदी के साथ भी फोटो खिंचवाना चाहती थी. जैसे ही अफरीदी उसके साथ फोटो खिंचवाने आए, उनकी नजर तिरंगे पर पड़ी जो कि पूरा खुला हुआ नहीं था. अफरीदी ने उस लड़की से कहा, 'फ्लैग सीधा करो' और फिर फोटो खिंचवाई.

उनके भारतीय तिरंगे को लेकर इस तरह के सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है. इस मौके पर उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए केवल पाकिस्तानी फैंस ही नहीं भारतीय फैंस भी थे.

 

यह आइस सीरीज अल्पाइन पर्वत श्रेणियों की जमी हुई सेंट मौरित्ज झील पर कृत्रिम रूप से तैयार की गई पिच पर खेली गई. कड़ाके की ठंड के बावजूद यहां पहुंचे दर्शकों में काफी जोश देखने को मिला. इस दौरान अपने-अपने चहेते खिलाड़ियों के साथ सेल्फी और उनके ऑटोग्राफ लेने का भी दौर चला.

सैंट मोरिट्ज में बर्फ पर गुरुवार व शुक्रवार को टी20 मुकाबले खेले गए. रॉयल्स की कप्तानी करने वाले अफरीदी ने यह सीरीज 2-0 से अपने नाम की. अफरीदी की टीम ने टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग के नेतृत्व वाली पैलेस डायमंड्स को पहले मैच में 6 विकेट जबकि दूसरे मैच में 8 विकेट से मात दी.

First published: 10 February 2018, 17:42 IST
 
अगली कहानी