Home » क्रिकेट » Former Pakistani leg-spinner Mushtaq Ahmed has recently signed as the assistant coach of the West Indies
 

पाक के इस दिग्गज ने संभाली विंडीज टीम में बड़ी जिम्मदारी, विपक्षी टीम को लगेगा बड़ा झटका!

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2018, 16:30 IST

विंडीज की टीम इस समय भारत में हैंं, यहां पर टीम को पहले दो टेस्ट मैचों की सिरीज में हार मिली थी. इसके बाद फिर पांच मैचों की वनडे सिरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने विंडीज को हराया था और दूसरा मैच टाई रहा था. इसके बाद आखिरी वनडे मैचों के लिए भारत ने टीम का ऐलान कर दिया है, इस टीम में दो गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है.

वेस्टइंडीज क्रिकेट बॉर्ड ने मुश्ताक अहमद को टीम में सहायक कोच के रुप में नियुक्त किया है. ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, मुश्ताक अभी पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में गेंदबाजी कोच थे. उन्होंने अब इस करार को समाप्त कर दिया है और अब वह जल्द ही वेस्टइंडीज टीम से जुड़ने वाले हैं.

गौरतलब है कि मुश्ताक भारत दौरे पर वेस्टइंडीज की टीम से जुड़ने वाले थे. लेकिन वीजा कारणों से ऐसा नहीं हो पाया और अब वह बांग्लादेश दौरे पर वेस्टइंडीज टीम से जुड़ेंगे. वेस्टइंडीज को बांग्लादेश दौरे पर दो टेस्ट, तीन वनडे और T20 मैचों की सिरीज खेलनी है. पाकिस्तान के लिए 52 टेस्ट और 144 वनडे मैचों में क्रमश: 185 और 161 विकेट लेने वाले मुश्ताक का इस वर्ष अप्रैल में एनएसीए के साथ अनुबंध में विस्तार हुआ था. वह इंग्लैंड और पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच भी रह चुके हैं.

First published: 26 October 2018, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी