Home » क्रिकेट » former ranji cricketer rajesh ghodge passed away during a local match
 

दुखद: बल्ला उठाते ही हुआ बड़ा हादसा, क्रिकेट के मैदान पर हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2019, 9:09 IST

क्रिकेट की दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है,जिसे शायद ही कोई क्रिकेट फैन सुनना या देखना चाहेगा. कुछ इसी तरह की अप्रिय घटना रविवार को दक्षिण गोवा के मार्गावो कस्बे में एक स्थानीय टूर्नामेंट के दौरान हुई. जहां पर गोवा के पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश घोडगे मैच के दौरान मैदान पर गई गए और उनकी हो गए. उनकी इस मौत के बाद आयोजक और खिलाड़ी हैरान हैं.

टूर्नामेंट का आयोजन कराने वाले मार्गावो क्रिकेट क्लब के सचिव पूर्व भाम्ब्रे ने आईएएनएस को फोन पर बताया कि मैच के दौरान घोडगे ने 30 रन बनाए और नॉन स्ट्राइकर एंड पर गए जहां वह अचानक से गिर गए. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि गिरने के बाद घोडगे को पास के ईएसआई अस्पताल में ले जाया गया और फिर उन्हें यहां से 30 किलोमीटर दूर मार्गाओ कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.  बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

गौरतलब है कि घोडगे टूर्नामेंट का आयोजन कर रही क्लब के मानद संयुक्त सचिव भी थे. भाम्ब्रे ने कहा कि घोडगे को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं नहीं थी. इसके अलावा आप को बता दें कि घोडगे ने गोवा के लिए दो रणजी मैच खेले हैं और 1990 के दशक में कई एक दिवसीय मैचों में राज्य का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने कहा, 'वह लगभग हर रोज क्रिकेट खेलते थे. आज जो कुछ भी हुआ है उससे हम पूरी तरह से हैरान हैं.'

(इनपुट एजेंसी के साथ)

First published: 14 January 2019, 8:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी