Home » क्रिकेट » Former Test cricketer Robin Singh's car seized for COVID-19 lockdown violation
 

पुलिस ने टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी की कार कर ली जब्त, लॉक डाउन में निकला था सैर पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2020, 18:56 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन सिंह (Robin Singh) की गाड़ी को चेन्नई पुलिस (Chennai Police) ने जब्त कर लिया है. रॉबिन सिंह पर लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है और इसीलिए पुलिस ने उनके खिलाफ यह एक्शन लिया है.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, चेन्नई पुलिस के एक अधिकारी ने इस मामले में कहा है कि रॉबिन सिंह सुबह ईस्ट कोस्ट रोड से आ रहे थे. इस दौरान पुलिस ने जब उन्हें रोका तो उनके पास ना ही ई पास था और ना ही उन्होंने आपातकाल जैसे किसी विशेष कारण बताया.

पुलिस अधिकारी ने कहा,"वह बहुत विनम्र था और उसने किसी तरह का कोई विरोध नहीं किया. हमने लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए उसका वाहन जब्त कर लिया." रिपोर्ट की मानें तो, पुलिस अधिकारी के बताया कि रॉबिन सिंह अपने आवास से करीब दो किलोमीटर से अधिक दूरी तक अपनी कार में यात्रा की होगी.

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर को देखते हुए चेन्नई में 19 जून से एक बार फिर लॉक डाउन करने का फैसला लिया है. यह 19 दिनों का लॉकडउन है और इस दौरान चेन्नई में काफी सख्ती रहेगी. तमिलनाडु में अभी तक कोरोना वायरस के 67,468 मामले सामने आ चुके हैं और 866 लोग इस वायरस के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं. भारत में कोरोना वायरस के प्रभावित राज्यों में तमिलनाडु एक है, जहां बीते कुछ दिनों में तेजी से कोरोना वायरस के मामसे बढ़े.

रॉबिन सिंह 1990 के दशक में टीम इंडिया की टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा थे. रॉबिन सिंह ने भारत के लिए 136 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 2336 रन बनाए और 69 विकेट लिए है. इतना ही नहीं वो साल 1999 में आईसीसी विश्व कप खेलने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे. इतना ही नहीं वो भारत के लिए एक टेस्ट मैच भी खेल चुके हैं. रॉबिन सिंह ने रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व किया है और 137 प्रथम श्रेणी मैच खेले है. रॉबिन सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच के रूप में काम कर चुके हैं.


श्रीलंका के पूर्व खेल मंत्री अपने बयान से पलटे, बोले- मुझे शक, विश्व कप था फिक्स

First published: 25 June 2020, 18:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी