Home » क्रिकेट » Friendship day: Former indian cricketer vinod kambli celebrating friendship day with sachin tendulkar, share imotional massage
 

Friendship day: सचिन को लेकर विनोद कांबली ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, कहा- ये दोस्ती.....

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 15:35 IST
(file photo)

भारतीय क्रिकेटर्स अपनी दोस्ती को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली की दोस्ती पूरी दुनिया में मशहूर है. दोनों स्कूल के दिनों से ही अच्छे दोस्त रहे हैं. टीम इंडिया में आने के बाद इनकी दोस्ती और भी गहरी होती चली गई. दोनों ने भारत के लिए कई यादगार पारी खेली. हालांकि बीच में दोनों के बीच कुछ दूरियां आने की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन बाद में फिर से दोनों की दोस्ती हो गई. दोनों पहले की तरह दोस्त बन गए हैं. रविवार को फ्रेंडशिप डे पर विनोद कांबली ने सचिन तेंदुलकर को एक खास मैजेज शेयर किया है.

विनोद कांबली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और सचिन तेंदुलकर की एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ”ऑन फील्ड पर आप ग्रेटेस्ट खिलाड़ी रहे हैं, जबकि ऑफ फील्ड आप मेरे काफी करीबी दोस्त हैं. शोले फिल्म के आप जय और मैं वीरू हूं, इस फ्रेंडशिप डे पर मैं इतना ही कह सकता हूं, ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे… तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ ना छोड़ेंगे’


कांबली के अलावा अन्य भारतीय क्रिकेटरों ने भी सोशल मीडिया पर फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट शेयर किए हैं. इसमें पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा, महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ने भी फैंस को फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं दी हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, वो दोस्त बहुत मायने रखते हैं, जो वक्त आने पर सामने आइने रखते हैं.

रोहित शर्मा ने लिखा, मैंने सीखा है कि दोस्त वो नहीं जिसको आप लंबे समय से जानते हैं, बल्कि दोस्त वो है जिसने कभी आपका साथ नहीं छोड़ा.

दुनिया में फ्रेंडशिप का रिश्ता सबसे ज्यादा वादों को निभाने वाला है. यह अनन्त है. प्यार और बुद्धिमता से भरा हुआ है. एक सच्चा दोस्त अंधेरे में भी आपके साथ चलेगा और आपसे प्यार करता रहेगा.

 

इसके अलावा खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स, आरसीबी सहित खेल जगत से फ्रेंडशिप डे पर ढेरों शुभकामनाएं दी गई. दिग्गज खिलाड़ी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए फ्रेंडशिप डे की बधाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- India Vs England: विराट कोहली ने तोड़ दिया सचिन-द्रविड़ का ये रिकॉर्ड, बने नंबर 1

First published: 5 August 2018, 15:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी