Home » क्रिकेट » Gautam Gambhir Harbhajan Singh reply to Shahid Afridi PM Modi
 

शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, भड़के गौतम गंभीर और हरभजन सिंह, दिया मुंहतोड़ जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2020, 20:44 IST
Gautam Gambhir

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के खिलाफ एक बार फिर जहर उगला है. शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) का दौरा किया था, जहां उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था. शाहिद अफरीदी के बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को ट्रोल करना शुरू कर दिया था, क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों ने बीते दिनों ही कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में शाहिद अफरीदी के लिए वीडियो संदेश जारी किया था. वहीं अब शाहिद अफरीदी ने पीएम के खिलाफ जगह उगला है तो हरभजन सिंह ने उनकी काफी आलोचना की है.

हरभजन सिंह ने इंडिया टुडे से कहा,"शाहिद अफरीदी ने जो हमारे देश और प्रधानमंत्री के बारे में कहा वो काफी निराश करने वाला था. यह स्वीकार नहीं किया जाएगा. यहां तक कि हमारे प्रधानमंत्री ने भी कहा है कि कोरोनावायरस एक ऐसी लड़ाई है जो सीमाओं, धर्मों और जातियों से परे फैली हुई है. इसलिए हम इस कारण से बहुत स्पष्ट थे कि हम प्रचार कर रहे थे, जो संकट में उन लोगों की मदद करने के लिए था."

इतना ही नहीं भज्जी ने आगे कहा,"लेकिन अब यह आदमी हमारे देश के बारे में बात कर रहा है. मुझे बस इतना कहना है कि हमारा शाहिद अफरीदी से कोई लेना देना नहीं है. उसे हमारे देश के खिलाफ बोलने का कोई अधिकार नहीं है., उसे अपने देश की सीमा में रहना चाहिए."

वहीं बीजेपी के सांसद और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अफरीदी को लेकर ट्वीट किया. गौतम गंभीर ने ट्वीट किया,"पाकिस्तान के पास 7 लाख फौजी हैं और 20 करोड़ लोग उनके पीछे खड़े हैं, ऐसा कहना है 16 साल के शख्स शाहिद अफरीदी का. फिर भी कश्मीर के लिए 70 साल से भीख मांग रहे हो. अफरीदी, इमरान और बाजवा जैसे जोकर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ जहर ही उगल सकते हैं जिससे पाकिस्तान के लोगों का बेवकूफ बनाते रहें लेकिन फैसले के दिन तक कश्मीर नहीं मिलेगा! याद है ना बांग्लादेश?"

Video: शाहिद अफरीदी ने फिर उगला जहर, बोले- मोदी के दिल और दिमाग में है मजहब की बीमारी

First published: 17 May 2020, 19:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी