Home » क्रिकेट » Gautam Gambhir's tweet regarding Delhi's growing pollution is not to be missed
 

दिल्ली में बढ़ते हुए प्रदूषण को लेकर गौतम हुए 'गंभीर, केजरीवाल से पूछा ये बड़ा सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 10:07 IST

दिल्ली के क्रिकेटर गौतम गंभीर अक्सर देश और समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं. इस बार उन्होंने दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण को लेकर अरविंद केजरीवाल की सरकार पर निशाना साधा है. पिछले कुछ दिनों से एक बार फिर से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर की हवा खराब हो चुकी है. दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में पिछले कुछ दिनों से को वायु गुणवत्ता का स्तर 'अति खराब' स्तर पर पहुंच गया. रातों-रात प्रदूषण में हुई वृद्धि के कारण शहर में धुंध छाई हुई है. विशेषज्ञों ने चेतावनी दी है कि अब स्मॉग की शुरुआत हो जाएगी.

दिल्ली में प्रदूषण के इन बिगड़े हालातों पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ऋषि कपूर के एक गाने दर्दे दिल का सहारा लेते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल किए हैं.

गौतम गंभीर ने अपने ऑफिशियर टि्वटर हैंडिल से सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है- 'दर्दे दिल, दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहां ऑक्सीजन था, ऑक्सीजन भगाया AAP ने'.


इसके बाद गंभीर ने केजरीवाल और AAP को टैग कर आगे लिखा- 'हमारी पीढ़ियां आपके झूठे वादों के कारण धुएं में जी रही हैं. आपके पास डेंगू और प्रदूषण को रोकने के लिए एक साल का वक्त था, दुख की बात है कि आपने दोनों में से किसी को नियंत्रित नहीं किया. जाग जाइए.'

First published: 1 November 2018, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी