Home » क्रिकेट » Gautam Gambhir Send Defemation Suit case to Aatishi Marlena, Arvind Kejriwal, And Manish Sisodia
 

गौतम गंभीर ने आतिशी मार्लेना, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को भेजा मानहानि का नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2019, 11:08 IST

बीजेपी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना, दिल्ली के सीएम अंरविंद केजरीवाल, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को मानहानी का नोटिस भेजा है. बता दें, गुरूवार शाम एक प्रेस कांफ्रेंस कर आतिशी मार्लेना ने गौतम गंभीर पर आरोप लगाया कि, गंभीर उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा वाले पर्चे बटवा रहे है.

गौतम गंभीर ने जो नोटिस भेजा है उसमें उन्होंने कहा है कि, उन्होेंने भारत की तरफ से कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैच खेले हैं जिसमें उन्हेंने काफी रन बनाए हैं. साथ ही नोटिस में कहा गया है कि उन्होंने पहली बार साल 2007 में हुए टी-20 विश्व कप मैच के फाइनल में मैच जिताऊ पारी खेली थी और भारत को यह मैच जिताया था. वहीं उनके सामाजिक कार्यों और खेलों के लिए जो सम्मान मिल है, नोटिस में उस बात का भी उल्लेख किया है.

गौतम गंभीर ने अपने नोटिस में कहा है कि उनके खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और सोशल मीडिया पर टिप्पणी कर आरोप लगाए हैं, जिससे उनके सम्मान को काफी ठेस पहुंची है.

बता दें, गंभीर ने भारत को अपने बल्ले के दम पर कई मैच जिताए है और साल 2007 में हुए टी20 विश्व कप में गंभीर ने फाइनल मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 75 रनों की पारी खेली थी. गंभीर की पारी के दम पर भारत ने पाकिस्तान के सामने 157 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था. भारत ने यह मैच 5 रनों से जीता था.

First published: 10 May 2019, 8:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी