Home » क्रिकेट » gautam gambhir shows anger on pulwama terror attack says enough is enough
 

पुलवामा हमला पर फूटा गौतम गंभीर का गुस्सा, कहा-अब बस बहुत हुआ, युद्ध के मैदान में हो बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2019, 10:53 IST

जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ था. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलवामा के अवंतिपुरा के गोरीपारा इलाके मेंं सीआरपीएफ की गाड़ी पर हुए ब्लास्ट में 40 जवान शहीद हो गए है. इसके अलावा कई जवान गंभीर रूप से घायल हैं. इस आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है.

इस हमले को लेकर सीआरपीएफ के डीजी ने जानकारी देते हुए बताया कि हाईवे पर खड़ी कार में IED प्लांट की गई थी. IED ब्लास्ट के बाद जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सीआरपीएफ काफिले पर हमला हुआ. इस हमले के बाद भारत के महान बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने पाकिस्तान को दो टूक कही है. इस आत्मघाती हमले से आहत गंभीर ने ट्वीट करके कहा है कि अब पाकिस्तान के साथ टेबल पर नहीं बल्कि युद्ध के मैदान में ही बात करनी चाहिये.

इस हमले के बाद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर के लिखा कि हां, अलगाववादियों-आतंकियों और पाकिस्तान से बात तो जरूर होनी चाहिए लेकिन ये बात अब टेबल पर नहीं बल्कि अब युद्ध के मैदान में होनी चाहिए,अब बस बहुत हो गया. गौतम गंभीर के इस ट्वीट के समय तक इस आतंकी हमले में शहीद जवानों की संख्या 18 थी. अब ये संख्या 44 हो गई है.

आप को बता दें कि गौतम गंभीर कई बार सेना के समर्थन में अपनी बात रख चुके है और उन्होंने एक इंटरव्यू में आर्मी को ही अपना पहला प्यार तक बताया था. इसके अलावा वो शहीद हुए जवानों के परिवारवालों की मदद भी करते हैं. 

First published: 15 February 2019, 9:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी