Home » क्रिकेट » Gautam Gambhir to Yuvraj singh and Sachin Tendulkar says,looks like my elder daughter aazeen has pass yo yo test
 

Video: गंभीर की बेटी ने पास किया यो-यो टेस्ट, युवी, सचिन और भज्जी से पूछा ये सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2018, 15:21 IST
(file photo )

भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि उनकी बड़ी बेटी आज़ीन ने यो यो टेस्ट पास कर लिया है. गौतम गंभीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और भज्जी को टैग किया है. गंभीर ने इनसे भी अपनी बेटी के वीडियो पर प्रतिक्रिया मांगी है. 

बता दें कि गौतम गंभीर इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. हालांकि साल 2011 में भारत को चैंपियन बनाने में गंभीर की अहम भूमिका रही थी. गंभीर ने शानदार पारी खेली थी. गंभीर भारत के वर्ल्डकप हीरो रहे थे. इतना ही नहीं, वह टीम इंडिया के बेहतरीन ओपनर भी रहे हैं. गंभीर ने भारत को कई मैच जिताए हैं. 

दरअसल गौतम गंभीर ने अपनी बड़ी बेटी आजीन का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आजीन इंडोर नेट्स में कुछ हल्के-फुल्के पलों में खेलती नज़र आ रही है. गंभीर ने इस वीडियो को ट्वीट कर दिया. उसके साथ ही लिखा, लग रहा है मेरी बड़ी बेटी आज़ीन ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है!!! आप लोगों को क्या लगता है युवी, भज्जी, सचिन?'

हालांकि गंभीर के ट्वीट पर भज्जी, सचिन और यूवी की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. उनके जवाब का इंतजार है. बता दें कि गंभीर के साथ ही युवराज सिंह भी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. युवराज की कोशिश टीम में वापसी की है.

ये भी पढ़ें-  सचिन के लिए कुलदीप तो द्रविड़ के लिए ये प्लेयर है खास जो जिता सकता है इंग्लैंड में टेस्ट सिरीज

First published: 22 July 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी