Home » क्रिकेट » Gautam Gambhir wearing Dupatta Bindi to support transgenders in Delhi
 

गौतम गंभीर की दुपट्टा ओढ़े और बिंदी लगाई तस्वीरें वायरल, सच्चाई जानकर आप भी कहेंगे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 10:04 IST

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर की इन दिनों कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में गौतम गंभीर का लुक देख हर कोई हैरान है कि आखिर गंभीर दिखाना क्या चाहते हैं. दरअसल, गौतम गंभीर दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान दुपट्टा ओढ़े और बिंदी लगाए नजर आए.

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के सामने आने के बाद गौतम गंभीर को लेकर कई तरह की चर्चा है. सोशल मीडिया गौतम गंभीर की इन तस्वीरों से अटा पड़ा है. गंभीर का यह रूप देख आप भी दंग रह जाएंगे लेकिन इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई क्या है इसके बहुत कम लोग जान पाए हैं.

गौतम गंभीर की इन तस्वीरों को सच्चाई अगर आपको भी पता चल जाएगी तो आप भी इस क्रिकेटर की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, पिछले दिनों गौतम गंभीर समाज में उपेक्षा और भेदभाव के शिकार किन्नर समाज के प्रति समर्थन जताने के लिए दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में हिजड़ा हब्बा के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे.

गौतम गंभीर को यहां आयोजित इस कार्यक्रम में किन्नरों ने उन्हें उनकी तरह तैयार होने में सहायता की. इसी दौरान गंभीर की इन तस्वीरों को क्लिक किया गया और देखते ही देखते ये तस्वीरें चर्चा का विषय बन गईं. यही कारण है कि लोग गौतम गंभीर की इस सच्चाई को जानकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

आपको बता दें, हाल ही में गौतम गंभीर ने रक्षाबंधन के मौके पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों में वो ट्रांसजेंडर अभीना और सिमरन से राखी बंधवाते हुए एक रेडियो शो में नजर आए थे. ये तस्वीरें भी लंबे समय तक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहीं.

इस ट्वीट में गंभीर ने लिखा था, "ये मर्द या औरत होने की बात नहीं है. ये इंसान होने की बात है. गर्व से ट्रांस्जेंडर अभीना अहेर और सिमरन शेख के साथ राखी के रूप में मेरी कलाई पर उनका प्रेम. उनको मैंने इसी तरह स्वीकार किया है. क्या आप भी करेंगे?"

First published: 14 September 2018, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी