Home » क्रिकेट » gillette ends deal with ALLROUNDER hardik pandya as brand ambassador after koffee with karan
 

हार्दिक अब नहीं नज़र आएंगे विज्ञापन दुनिया में, अब इस बड़ी कंपनी ने तोड़ा नाता

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2019, 13:12 IST

महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करना हार्दिक पंड्या पर भारी पड़ रहा है.हार्दिक और राहुल को पहले ही बीसीसीआई निलंबित कर दिया है. इन दोनों के बयान की वजह से दोनों की हर तरफ आलोचना हो रही है. वहीं अब कंपनियों ने भी उनसे अपने रिश्ते खत्म कर दिए है. इस कड़ी अब मशहूर कंपनी जिलेट ने अपना करार खत्म कर लिया है. 

जिलेट के एक प्रवक्ता ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि हार्दिक का बयान उनके आदर्शों के खिलाफ है. इसी वजह से हमने अपने करार को  खत्म करने का फैसला लिया है. भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल का शनिवार से सिडनी में शुरू हो रही तीन वनडे सीरीज में खेलने पर संशय बना है क्योंकि इन दोनों को टीवी चैनल पर शो के दौरान विवादित बयान को लेकर प्रतिबंधित कर दिया गया है.

इस मुद्दे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले ही अपनी राय रख चुके हैं. उन्होंने कहा है कि टीम प्रबंधन इन दोनों पर फैसले का इंतजार कर रहा है. कोहली ने साथ ही पांड्या-राहुल के बयान से अपना पलड़ा झाड़ा है और कहा है कि ड्रेसिंग रूम की राय इन दोनों से अलग है.

कोहली ने यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे मैच से पहले कहा, "हम भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में इस प्रकार के विचारों का समर्थन नहीं करते. दोनों खिलाड़ियों को महसूस हो गया कि उन्होंने कितनी बड़ी गलत की."

First published: 12 January 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी